mptak
Search Icon

बेटी-दामाद ने ही दिया सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम, जानें इस मर्डर का क्या है महाराष्ट्र और MP कनेक्शन

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

Betul Music Teacher Murder
Betul Music Teacher Murder
social share
google news

Betul Music Teacher Murder: मध्य प्रदेश के बैतूल में पुलिस ने एक अंधे कत्ल का खुलासा किया है. 4 माह पहले हाईवे के पास बंद ढाबे के बाथरूम में जली हुई लाश मिली थी, इस मामले में मृतक की बेटी और दामाद ने ही उसकी हत्या की और महाराष्ट्र से लाश को कार में लाकर एमपी के ढाबे के बाथरूम में जला दिया था.

बैतूल के मुलताई थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर चिचन्डा के पास बंद ढाबे में 15 फरवरी को जली लाश मिली थी. पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक के बाल लंबे हैं और पुलिस को एक अंगूठी भी मिली थी. इस अंधे कत्ल के खुलासे को लेकर लेकर पुलिस ने जांच शुरू की.

मुलताई पुलिस ने नेशनल हाईवे के खम्बारा टोल प्लाजा पर और उसके पास स्थित एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इन फुटेज में पुलिस को एक संदिग्ध सफेद रंग की कार दिखाई दी. जब इसके नंबर की जांच की गई तो वह कार किरन पति पुरषोत्तम कावले निवासी ए-2 अष्टविनायक अपार्टमेंट वार्ड नं. 11 जैन रिसोर्ट कॉलोनी तहसील गोरेगांव जिला गोंदिया महाराष्ट्र के नाम से रजिस्टर्ड निकली.

पुलिस टीम गोंदिया रवाना हुई. जहां लोगों से पूछताछ में पता चला कि कार मालकिन किरण कावले का पति पुरषोत्तम कावले म्यूजिक टीचर था. जो बड़े बाल रखता था और बालो में ब्राउन कलर लगाता था. मृतक शराब पीने का आदी था. जब पुलिस ने किरण और मृतक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला की पूरा परिवार चार महीने से घर से लापता है. इससे पुलिस का शक पक्का हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चार महीने से लापता था पति, पत्नी को पुलिस ने हुलिया बताकर की पहचान

पुलिस को म्यूजिक टीचर की पत्नी किरण के बारे में उसके देवर ने बताया कि वह अपनी बहन के पास बाघबोडी जिला भंडारा में है. तब टीम वहां पहुंची. पुलिस ने मृतक के फोटो ग्राफ्स, अंगूठी और पीएम रिपोर्ट में आई हुलिया बताकर जब किरण कावले से पूछताछ की तो उसने बताया की यह हुलिया उसके पति पुरषोत्तम कावले का ही है. जो चार महीने से लापता हैं.

पुलिस ने जब मृतक की पत्नी किरण कावले से पूछताछ की तो उसने बताया कि पति पुरषोत्तम शराब पीने का आदी था. वह अक्सर लोगो से पैसे उधार लेता था. वापस मांगने आने पर फोन बंद कर कही भी चला जाता था. इसी वजह से वह अपनी बेटी के घर रह रही थी. 13 फरवरी को उसकी लड़की मोनिका को पता चला कि पिता की तबियत खराब है, तो वह पति राहुल के साथ पिता कों देखने गोरे गांव गई थी. लौटकर उसने मां  को बताया की पिता की तबियत खराब नही है. वह बहुत शराब पी रहे हैं. उन्हे झगड़कर भगा दिया. खुद भी कहीं जाने का कह रहे थे.

ADVERTISEMENT

इस तरह बेटी-दामाद ने कर दिया था मर्डर

पुलिस ने मृतक की बेटी दामाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनो ने हत्या का राज उगल दिया. दरअसल 13 फरवरी को जब वे पिता से मिलने गए थे, तो वहां उनकी मृतक से कहा सुनी हो गई थी. इसी छीना छपटी और मारपीट में पुरुषोत्तम की मौत हो गई थी. जिसके मरने के बाद बेटी दामाद ने उसकी लाश कार की डिक्की में डाली और उसे लेकर काटोल आ गए. वे हाइवे से होते हुए बैतूल के मुल्ताई पहुंच गए.

ADVERTISEMENT

 जहां सुनसान ढाबे में उन्होंने लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया. आरोपियों की कार से घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने कत्ल के मामले में मृतक की बेटी मोनिका बाडबुदे (33)  निवासी सरोदे लेआउट सावरगांव रोड डोंगरगांव तहसील काटोल जिला नागपुर और दामाद राहुल बाडबुदे (36) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Indore: मोबाइल पर बात करते हुए युवती दिख रही थी नॉर्मल, फिर अचानक तीन मंजिला बिल्डिंग से उसने लगा दी छलांग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT