mptak
Search Icon

Indore: मोबाइल पर बात करते हुए युवती दिख रही थी नॉर्मल, फिर अचानक तीन मंजिला बिल्डिंग से उसने लगा दी छलांग

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore Girl Suicide
Indore Girl Suicide
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर में रियल एस्टेट कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने तीसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. सीसीटीवी फुटेज में बिल्डिंग की छत पर युवती मोबाइल पर किसी से बात करते हुए टहलते हुए दिख रही है. काफी देर तक सब नॉर्मल लगता है लेकिन फिर अचानक युवती छत से छलांग लगा देती है. युवती की इस आत्महत्या ने सबको हिलाकर रख दिया.

मृतका का नाम बुलबुल चंदेल है. वह तलाकशुदा थी. दो साल पहले ही उसका तलाक हो गया था. दो साल से अपने पिता के घर पर बुलबुल रह रही थी और एक रियल एस्टेट कंपनी में काम कर रही थी. यह एक महीने में बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने का तीसरा मामला इंदौर में सामने आया है. पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है कि आत्महत्या की वजह क्या थी. आत्महत्या से पहले भी मृतका बुलबुल मोबाइल पर किसी से बात करते हुए नॉर्मल ही दिख रही है लेकिन अचानक से बिल्डिंग की छत से छलांग लगाकर वह आत्महत्या कर लेती है.

कनाड़िया थाना में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि कनाड़िया गांव के रहने वाली बुलबुल 27 वर्ष की थी. मृतका ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या को लेकर पुलिस  ने मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच शुरू की है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई आत्महत्या

डीसीपी अमरेंद्र सिंह के अनुसार मृतका का रोज की तरह काम के लिए ऑफिस पहुंची. ऑफिस में उस वक्त ताला लगा हुआ था तो मोबाइल पर बात करते हुए ऊपर के फ्लोर पर जा पहुंची और वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली. पहली नजर में मामला आत्महत्या के मामले का ही लग रहा है. पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और परिजनों से बात करते हुए आत्महत्या की हकीकत तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MP: ग्वालियर में रेत माफिया ने सीएम मोहन यादव की पुलिस और अफसरों को दौड़ा-दौड़ाकर खदेड़ा, गजब बेइज्जती है!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT