mptak
Search Icon

Morena: गौवंश की हत्या करने वाले आरोपियों पर बड़ा एक्शन! प्रशासन ने बुलडोजर से धड़ाधड़ गिरा दिए मकान

दुष्यंत शिकरवार

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Morena News: मुरैना में गौ वंश की हत्या करने व बीफ़ पाये जाने वाले अपराधियों के घर पर आज ज़िला पुलिस प्रशासन का बुल्डोजर चला. प्रशासन ने आरोपियों के 2 मकान जमींदोज़ कर दिए गए. इस मामले में कुल 9 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से 5 लोग गिरफ़्तार किए जा चुके हैं. 

बीफ मिलने से मचा था हड़कंप!

मुरैना के नुराबाद थाना क्षेत्र में चार दिन पहले गौ वंश की हत्या और बीफ मिलने की खबर से हड़कंप मच गया था. तीन दिन पहले स्थानीय लोगों ने विशेष समुदाय के लोगों के यहां बीफ होने की शिकायत की थी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने बीफ बरामद किया था. इसके बाद विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल सहित तमाम हिंदूवादी संगठनों ने आंदोलन किया था. 

9 लोगों पर FIR, 5 गिरफ्तार

गौ हत्या का विरोध कर रहे एक युवक को आरोपियों ने धारदार हथियार से घायल भी कर दिया  था. बाद में हिंदू संगठनों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 9 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की थी.पांच लोगों को गिरफ़्तार किया था. पुलिस शेष आरोपियों को भी जल्द गिरफ़्तार करने का दावा कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने इस मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए बिना परमीशन के बने आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चला दिया और मकान जमींदोज कर दिए.

ये भी पढ़ें: MP Politics: ज्योतिरादित्य सिंधिया का Congress पर जोरदार हमला, क्यों कहा BJP से तुलना करना हास्यास्पद?
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT