mptak
Search Icon

Indore News: बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की हत्या के आरोपियों के घर चला मोहन सरकार का बुलडोजर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

मकान गिराने की कार्रवाई शुरू
मकान गिराने की कार्रवाई शुरू
social share
google news

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में बीते दिनों हुए हत्याकांड के बाद अब पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड में नजर आ रहा है. पहले आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जमकर खातिरदारी हुई. तो वहीं अब प्रशासन ने आरेापी अर्जुन और पीयूष के मकान तोड़ने की कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस कार्रवाई के दौरान दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा. इस कार्रवाई के लिए 24 जून को ही अवैध निर्माण को लेकर निगम द्वारा नोटिस दिया गया था. 

आपको बता दें बीते दिनों इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के नजदीकी मोनू कल्याणे की हत्या अर्जुन और पीयूष ने की थी. जिनको पुलिस ने भोपाल के मंडीदीप से गिरफतार किया था. बीते दिन नेाटिस के बाद आज घर गिराने की कार्रवाई की गई है. आपको बता दें कार्रवाई के दौरान आरोपियों के परिवार जनों और वहां मौजूद लोगों के बीच बाद विवाद भी सामने आया था. इसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने बीच बचाव किया. 

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

प्रशासन की टीम ने शुरुआत में घर का सामान हटाने के बाद तीन मंजिला घर पर बुलडोजर चलाने के आदेश दिए हैं. हालांकि, अधिकारियों माने तो जितना निर्माण अवैध है, उसी को तोड़ा जा रहा है. माहौल को देखते हुए बुलडोजर कार्रवाई के दौरान करीब 3 थानों के 40 से अधिक जवान तैनात हैं. नगर निगम की माने तो आरोपियों के घर के आसपास जगह कम होने की वजह से कर्मचारी हथौड़े और अन्य उपकरणों की मदद से हाथ से अवैध निर्माण तोड़ेंगे ताकि दूसरे लोगों के मकान को नुकसान न पहुंचे.  तो वहीं बाद में बुलडोजर के जरिए मकान गिराने की कार्रवाई की गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

खबर अपडेट की जा रही है......

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT