mptak
Search Icon

Damoh Crime: पिता और दो बेटों की हत्या से दहला दमोह, इलाके में फैली दहशत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

शांतनु भारत

ADVERTISEMENT

damoh murder news
damoh murder news
social share
google news

Damoh Crime News: दमोह जिले के बांसा तारखेडा गांव में दिनदहाड़े 3 लोगों की हत्या का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. यहां महीने भर पहले ड्राइवर राजा विश्वकर्मा से एक बिल्डर की गाड़ी गाय के बछड़े पर चढ़ गई थी. जिसके बाद ड्राइवर राजा और बिल्डर रॉकी सुरेका से गांव के विश्वकर्मा परिवार ने मारपीट की थी. पुलिस ने कोई खास कार्रवाई नहीं की थी. इसी से गुस्साए राजा ने मौका पाकर बदला लेने के लिए परिवार के 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी है. वहीं पूरे मामले में आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं.  

आपको बता दें कि दमोह सागर स्टेट हाईवे पर बसे देहात थाना क्षेत्र के बांसा गांव में गोली मारकर तीन लोगों की हत्या कर दी गई. जिनकी हत्या की गई, उनके नाम रमेश विश्वकर्मा, विक्की विश्वकर्मा और उमेश विश्वकर्मा हैं. इसके साथ ही दो युवकों पर गोलियां चलाई गईं, जिससे वहां मौजूद लोग अपनी जान बचाकर भागे. पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है. 

घटना में पिता और 2 पुत्रों की मौत

आपको बता दें पुरानी रंजिश के चलते आज सुबह पिता-पुत्र की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल पर गोलियों के 10 से 15 खाली खोके भी बरामद किए हैं. वहीं दूसरी तरफ घर पर मौजूद होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा की गला काटकर हत्या की गई है. हालांकि पूरे मामले को लेकर पुलिस अभी जांच में जुटी है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राजीनामा को लेकर होने वाली थी मुलाकात

आपको बता दें कि घटना से पहले युवकों को सोमवार की सुबह राजीनामा को लेकर बुलाया गया था. आरोपी पहले से ही हत्या की योजना बनाए हुए थे. जैसे ही आरेापियों ने युवकों को देखा तो तुरंत ही फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोग यहां अपनी जान बचाते हुए भागते दिखाई दिए.

पुलिस अधिकारी मामले की वजह जानने और आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में लगे हुए हैं. पुलिस की माने तो आरोपी और मृतक परिवारों के बीच पहले भी विवाद की खबरें सामने आती रही हैं. अगर ग्रामीणों की मानें तो हाल ही में हुए विवाद के कारण ये पूरी घटना घटी है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Indore: बीजेपी नेता का मर्डर कर भोपाल में रिश्तेदार के यहां छिपे थे हत्यारे, पुलिस ने धर दबोचा, अब होंगे चौंकाने वाले खुलासे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT