mptak
Search Icon

Indore Crime: महिला के टुकड़े-टुकड़े कर मारने वाले हैवान तक पहुंच ही गई पुलिस, वारदात का तरीका जान कांप जाएंगे आप

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore Horrible Incident
Indore Horrible Incident
social share
google news

Indore Horrible Murder Case: इंदौर में पैसेंजर ट्रेन में बीते रोज एक महिला की लाश बोरे में मिली थी. लाश के टुकड़े-टुकड़े किए गए थे. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे तक आखिरकार पुलिस पहुंच ही गई. उसकी इस घिनौनी वारदात का पुलिस के सामने खुलासा किया उसकी मूक-बधिर पत्नी ने. हत्यारे की पत्नी ने जो बताया, उसे सुनकर पुलिस अफसर भी कांप गए.

पुलिस अफसरों ने बताया कि जिस महिला की हत्या की गई है, वह रतलाम जिले की महू की रहने वाली है और उसका नाम मीरा बेन डामर है. वह अपने पति से झगड़ा करके घर से निकल गई थी और उज्जैन रेलवे स्टेशन पर बैठी हुई थी. उसे परेशानी की हालत में देखकर आरोपी हत्यारा कमलेश पटेल उसके पास गया और उससे बातचीत करने की कोशिश की.

थोड़ी देर की बातचीत में मीरा बेन ने आरोपी को बता दिया कि वह अपने पति से झगड़ा करके आई है और अब वह मथुरा जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रही है. आरोपी ने मीरा बेन को बातो में उलझाया और कहा कि मथुरा वाली ट्रेन निकल चुकी है और जब तक दूसरी ट्रेन नहीं आ जाती, वह उसके साथ उसके घर पर रुक सकती है. महिला बातों में आ गई और कमलेश के घर पर चली गई.

यहां कमलेश ने मीरा बेन को खाने में बेहोश करने वाली गोली खिला दी, जिससे मीरा बेन अर्ध बेहोशी की हालत में आ गई. इसके बाद आरोपी ने मीरा बेन के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन मीरा बेन पूरी तरह से बेहोश नहीं हुई थी और उसने आरोपी को दूर हटाने की कोशिश की. लेकिन आरोपी कमलेश माना नहीं और उसने मीरा बेन पर रॉड से हमला कर दिया. मीरा बेन लगभग मरणासन्न हालत में पहुंच गई थी लेकिन सांसें अभी भी चल रही थीं. इसके बाद आरोपी कमलेश ने उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हत्या के बाद लाश के टुकड़े करने लगा आरोपी कमलेश

पुलिस अफसरों के अनुसार हत्या करने के बाद आरोपी कमलेश ने महिला की लाश के चाकू से टुकड़े-टुकड़े कर दिए और लाश को दो बोरों में भरकर उन्हें ठिकाने लगाने रेलवे यार्ड में आ गया. चूंकि कमलेश का घर रेलवे स्टेशन के नजदीक था, तो उसने यार्ड में खड़ी ट्रेनों में ही लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई.

कमलेश ने पहले एक बोरा महू से नागदा की ओर जाने वाली पैंसेजर ट्रेन में रख दिया. लेकिन ट्रेन के चल देने की वजह से दूसरा बोरा उसमें नहीं रख पाया. फिर शाम को वह यार्ड में वापस आता है और ऋषिकेश जाने वाली ट्रेन में लाश के टुकड़ों वाला बोरा रख देता है.

ADVERTISEMENT

कैसे हुई महिला के शव की पहचान

चूंकि लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे तो ऐसे में लाश की पहचान कर पाना मुश्किल था. लेकिन रेलवे पुलिस की मदद से ऋषिकेश से मालूम चला कि वहां भी एक बोरा मिला है, जिसमें हाथ और दूसरे अंगों के टुकड़े हैं. हाथ पर मीरा बेन और गोपाल भाई गुदा हुआ था. यहीं से पुलिस को पहला क्लू मिला. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर और सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक महिला के साथ एक व्यक्ति अपने साथ ले जाते हुए मिल गया. जांच-पड़ताल के बाद पुलिस आरोपी कमलेश तक पहुंच गई.

ADVERTISEMENT

आरोपी की पत्नी ने सुनाई खौफनाक वारदात

दरअसल कमलेश शादीशुदा है और यूपी के ललितपुर जिले का रहने वाला था. काम-धंधे की तलाश में बीते 15 साल से उज्जैन में रह रहा था. पत्नी मूक-बधिर थी. पूरी वारदात पत्नी की आंखों के सामने हुई थी. पुलिस के अनुसार वह बेबस और लाचार थी. वह कमलेश के अंदर के हैवान से डरी हुई थी. जिसकी वजह से वह महिला को तो नहीं बचा सकी लेकिन पुलिस के आते ही उसने मूक-बधिर भाषा में पुलिस को पूरी वारदात बता दी, जिसे सुनकर पुलिस अफसर भी हैरान रह गए. मूक-बधिर होने की वजह से पुलिस ने मूक-बधिर एक्सपर्ट को बुलाया और पत्नी के बयान रिकॉर्ड किए. आरोपी कमलेश अब पुलिस की गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें- Indore: बीजेपी नेता की हत्या पर समर्थक हुए आगबबूला, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय ने दिया चौंकाने वाला बयान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT