mptak
Search Icon

MP के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर एयरपोर्ट सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Bomb Threat to Indore Airport
Bomb Threat to Indore Airport
social share
google news

Bomb Threat to Indore Airport: इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट सहित भोपाल, जबलपुर सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के माध्यम से इंदौर एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिली है. धमकी मिलने के बाद इंदौर एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसमें मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर शहरों के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

इंदौर के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट सहित भोपाल जबलपुर सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के माध्यम से इंदौर एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिली है. धमकी मिलने के बाद इंदौर एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वही ई-मेल के आधार पर एरोड्रम थाने पर प्रकरण दर्ज किया गया है. वही CISF ने एयरपोर्ट पर सर्चिंग भी शुरू कर दी है.

मंगलवार को ई-मेल के जरिए मिली धमकी के बाद देशभर में 50 से अधिक एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एक अनजान मेल से इंदौर,भोपाल, ग्वालियर सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. धमकी भरा ई-मेल मिलने के बारे में इंदौर एयरपोर्ट डायरेक्टर ने पुलिस को सूचना दी है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में 'कुत्ते' की वजह से फैली अफवाह, फिर CCTV फुटेज में हुआ बड़ा खुलासा, अलर्ट पुलिस सड़क पर उतरी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ईमेल के जरिए दी गई धमकी, इंदौर पुलिस ने केस दर्ज किया

ई-मेल पर इंदौर भोपाल, जबलपुर सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद इंदौर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. साथ ही बीडीएस, स्थानीय पुलिस और CISF ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा भी बढ़ा दी है.

पुलिस के अनुसार पहले भी मिली है इस तरह की धमकी

इंदौर पुलिस के अनुसार यह कोई पहली बार नहीं है, जब इंदौर के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इससे पहले भी इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. इंदौर के डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. धमकी भरा ई-मेल भेजने वालों का पता लगाने साइबर पुलिस भी जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- VIDEO: मध्य प्रदेश में दिखा शिवराज सिंह चौहान का एक्शन, बीच सड़क निकाल दिया गुंडों का जुलूस!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT