mptak
Search Icon

Mandsaur Crime: मां ने रोटी मांगी ताे बेटे ने दी बदले में मौत, कपूत की करतूत सुनकर कांप गया मध्यप्रदेश

आकाश चौहान

ADVERTISEMENT

Mandsaur Crime News
Mandsaur Crime News
social share
google news

Mandsaur Crime News: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. एक कलयुगी कपूत ने अपनी ही मां की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने अपने बेटे से रोटी मांग ली थी. पहले से ही लकवाग्रस्त होने की वजह से मां लाचार हो चुकी थी लेकिन उसके नशेड़ी बेटे ने उसके द्वारा रोटी मांगे जाने पर उसने अपने एक साथी की मदद से उसकी हत्या ही कर दी.

हत्या करने के बाद भी कलयुगी बेटे को संतुष्टी नहीं मिली तो उसने अपनी मां को मारकर उसके शव को घर में ही गाड़ दिया. हैवानियत की हद पार करते हुए कलयुगी बेटे ने अगले तीन दिन तक उसी घर में रहकर अपने दोस्त के साथ शराब पी और खाना भी खाया. इतना सबकुछ होता रहा लेकिन पड़ोसियों को इसकी भनक तीन दिन बाद लगी जब, हत्यारे के घर से बदबू आना शुरू हुई. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब भयानक हत्याकांड से पर्दा उठा.

यह दिल दहला देने वाली घटना मंदसौर जिले के भानपुरा क्षेत्र में हुई, जहाँ ,कमलेश धोबी नाम के एक लड़के ने अपने एक साथी संतोष धोबी  के साथ मिलकर अपनी सगी माँ की शराब के नशे में पत्थर मारकर हत्या कर दी तथा माँ की लाश को उसी घर मे दफना दिया.

मां का शव दफनाने के बाद शराब पी और खाना खाया

माँ की लाश दफनाने के बाद दोनों साथियों ने वही खाना भी खाया और शराब भी पी. मिली जानकारी के अनुसार कमलेश की माँ गंगा बाई लंबे समय से बीमार चल रही थी , जिस वजह से उसका बेटा कमलेश उससे अक्सर झगड़ा करता रहता था. कमलेश उसकी बहन की शादी से भी खुश नहीं था. कमलेश की भी शादी नही हुई थी, जिसे लेकर वह अक्सर अपनी माँ से नाराज होकर झगड़ा करता था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

माँ की हत्या के बाद भी 3 दिन तक कमलेश व उसका साथी उसी घर मे शराब पीते रहे. पुलिस को जब आसपास वालों ने शिकायत दी कि कमलेश के घर से अजीब सी बदबू आ रही हैं तो पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकाला गया. कमलेश व उसके साथी संतोष से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार किया.

ये भी पढ़ें- Rajgarh: नपा अध्यक्ष ने महिला से घर में घुसकर की मारपीट? दिग्विजय बोले- CM गुंडागर्दी की स्वीकृति देंगे?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT