mptak
Search Icon

कमलनाथ ने अमरवाड़ा उपचुनाव को बताया 'धोखे का चुनाव', मंच से कहा- इस धोखे का बदला लेना है...

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

कमलनाथ का कमलेश शाह पर हमला
social share
google news

Amarwara Vidhansabha Election: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में लंबे इंतजार के बाद आखिरकार कमलनाथ की एंट्री हो गई है. कमलनाथ के प्रचार न करने को लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे थे. इसी बीच आज प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अमरवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती के समर्थन प्रचार किया. इसके साथ ही कमलनाथ ने अमरवाड़ा उपचुनाव को धोखे का चुनाव बताया है. मंच से कहा- इस धोखे का बदला लेना है. 

कमलनाथ ने संभाली अमरवाड़ा में चुनाव प्रचार की कमान

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा सीट अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत करने पहुंचे. जहां वो सबसे पहले आंचलकुण्ड दादा धुनि दरबार पहुंचे. दरबार मे पहुंचकर आशीर्वाद लिया. दरबार के सेवादर सुखराम दास जी से आशीर्वाद भी लिया. इसके बाद कमलनाथ हर्रई में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी मौजूद थे. कमलनाथ ने कांग्रेस के प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती के पक्ष में जनता से वेाट करने की अपील भी की. 

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान लोकसभा में राहुल गांधी पर ऐसे तमतमाए कि देखता रह गया पूरा सदन, क्या था मामला?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ ने कमलेश शाह पर साधा निशाना

कमलनाथ ने अपने भाषण में धीरन शाह के पक्ष में वोट करने की अपील की. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा, ये उपचुनाव धोखे के चुनाव हैं. ये धोखा कमलनाथ के साथ नहीं हुआ, ये धोखा आपके साथ हुआ है. ये धोखा आपके परिवार के हर सदस्य के साथ हुआ है. ये धोखा पूरे क्षेत्र के साथ हुआ है. और यही बात आपको समझनी है.

ये चुनाव की कोई आवश्यकता नहीं थीं, ये चुनाव भी धोखे से हो रहा है. इस धोखे का बदला लेना है. धीरन जीतेगा विधानसभा में अकेला नही होगा. कमलनाथ इसके साथ होंगे. मैं उम्मीद करता हूं कि आप इतिहास बनाएंगे." 

ADVERTISEMENT

प्रचार के अब केवल 8 दिन शेष

अमरवाड़ा उपचुनाव के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होनी है, ऐसे में अब प्रचार में केवल आठ दिन का ही समय बचा है. ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी ने यहां प्रचार तेज कर दिया है. आज से यहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी कमान संभाल ली है. कमलनाथ और मुख्यमंत्री मोहन यादव की एंट्री के बाद अमरवाड़ा उपचुनाव काफी दिलचस्प हो चला है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Politics: राहुल गांधी के जिस भाषण की हो रही चर्चा, उस पर कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने खड़े किए सवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT