mptak
Search Icon

MP Politics: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद पूरे जोश में कमलनाथ, सरकार को दे दी चेतावनी?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

kamalnath
kamalnath
social share
google news

MP News: छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव में भले ही कमलनाथ के बेटे को हार का सामना करना पड़ा हो. इस चुनाव में छिंदवाड़ा बीजेपी ने कमलनाथ के किले को ध्वस्त कर दिया हो लेकिन, कमलनाथ एक बार फिर फुल एक्टिव नजर आ रहे हैं. मुद्दों पर सरकार को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बार बेरोजगारी के मुद्दे पर मोहन सरकार को कमलनाथ ने घेर कर सवाल उठाए हैं.

दरअसल सोशल मीडिया एक्सपर्ट कमलनाथ ने सरकार से बड़े सवाल किए हैं. आपको बता दें मध्य प्रदेश में बजट सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं. कांग्रेस के घेरने से पहले ही कमलनाथ सरकार को घेरने में लग गए हैं. सोशल मीडिया पर कमलनाथ ने बेरोजगारी को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

कमलनाथ ने सरकार को घेरा

सोशल मीडिया पर कमलनाथ ने पोस्ट करते हुए लिखा "भारतीय जनता पार्टी असली मुद्दों से भटकाने वाली राजनीति करती है. इस समय देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती बेरोजगारी है. प्रधानमंत्री ने हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन रोजगार के अवसर बढ़ने के बजाय घटते जा रहे हैं. जो भरतियां निकलती भी हैं, उनकी प्रतियोगी परीक्षाएं घोटालों का शिकार हो जाती हैं. प्रतियोगी परीक्षा में हो रहा भ्रष्टाचार और पेपर लीक नया उद्योग बन गया है. नीट परीक्षा में हुआ फर्जीवाड़ा इसका सबसे बड़ा उदाहरण है."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


 
कमलनाथ ने आगे लिखा "इसके अलावा महंगाई से आम आदमी बुरी तरह परेशान है. खाने-पीने की चीजों के दाम आसमान पर हैं. दाल, सब्जी, आटा और दूध जैसी बुनियादी चीजों की कीमत है राकेट की तरह बढ़ रही हैं. देश के सामने तीसरी बड़ी समस्या सार्वजनिक निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार की है. पिछले कुछ दिन में सबने देखा कि किस तरह दिल्ली, जबलपुर और राजकोट एयरपोर्ट की इमारत के हिस्से गिर गए, मुंबई में अटल सेतु में दरारें पड़ गई और बिहार में करीब छह पुल गिर गए."

हार के बाद एक्टिव हुए कमलनाथ

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद कमलनाथ अब एक बार फिर एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं. वे हर मामले को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं, फिर चाहे बेरोजगारी हो या फिर लाड़ली बहना योजना का मामला हो वो हर मामले में सरकार पर जमकर बरस रहे हैं. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में इस एक्टिविटी का क्या असर देखने को मिलता है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP News: रामनिवास रावत को कार्यमंत्रणा समिति से हटाया, मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र कल से

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT