Amarwada By Election Result: अमरवाड़ा में कांग्रेस की हार का जिम्मेदार कौन? जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इस बार कमलनाथ के गढ़ में सेंधमारी करने में बीजेपी कामयाब हो गई है.

point

इसे लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है. 

Jitu Patwari On Amarwada By Election Result: अमरवाड़ा उपचुनाव का परिणाम घोषित हो चुका है. इस बार कमलनाथ के गढ़ में सेंधमारी करने में बीजेपी कामयाब हो गई है. कड़े मुकाबले के बाद अमरवाड़ा सीट पर भाजपा ने जीत हासिल कर ली है. चुनाव परिणाम सामने आने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं. अब सवाल उठाए जा रहे हैं कि अमरवाड़ा में कांग्रेस की हार का जिम्मेदार कौन है. वहीं इसे लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है. 

चुनाव को लूटा गया है-  जीतू पटवारी

अमरवाड़ा उपचुनाव में मिली हार पर बयान देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि प्रयास कार्यकर्ताओं और पार्टी ने पूरी एकजुटता के साथ किए.  जीतू पटवारी ने कहा कि बहुत मेहनत कार्यकर्ताओं ने की, पब्लिक में परिवर्तन की लहर थी, इसके बावजूद भी अगर बीजेपी जीती है तो इसका मतलब है कि चुनाव को लूटा गया है. 

ये भी पढ़ें: Amarwada By Election Result: हार के बाद शासन-प्रशासन पर भड़के कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह, लगाए ये बड़े आरोप

ये लोकतंत्र के लिए खतरा है- पटवारी

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन का दुरुपयोग का चलन जो बीजेपी ने चलाया है, वो अद्भुत हुआ है.  उन्होंने कहा, "जिस तरह से अधिकारियों और कर्मचारियों को पॉलिटिसाइज किया जा रहा है, वो लोकतंत्र के लिए खतरा है. चुनाव के दौरान कलेक्टर की भूमिका, प्रशासन की भूमिका, कर्मचारियों की भूमिका, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की भूमिका, पंचायत सेकेट्री की भूमिका पर कई बार बयान हमनें दिए हैं. मोटे तौर पर प्रशासनिक कर्मचारियों को पॉलिटिसाइज किया जाना लोकतंत्र के लिए खतरा है."  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गोंगपा की वजह से हुआ नुकसान

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की वजह से भी कांग्रेस को अमरवाड़ा में नुकसान उठाना पड़ा है, जीतू पटवारी ने भी इस बात को माना है. कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती ने भी अपनी हार का ठीकरा शासन-प्रशासन के ऊपर फोड़ते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं छिंदवाड़ा के पूर्व सांसद नकुलनाथ ने भी चुनाव में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं. जबकि इस मामले में कमलनाथ का कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: Amarwada By Election Result: बीजेपी के कमलेश शाह 3252 वोटो से जीते, जानें आखिरी दो राउंड में कैसे पलट गई बाजी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT