jeetu patwari: बुधनी में जीतू पटवारी के साथ कुछ ऐसा हुआ, सोचने पर हुए मजबूर, चुनावी रण का कांग्रेस ने किया शंखनाद

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

State President Jitu Patwari
State President Jitu Patwari
social share
google news

jeetu patwari: शिवराज सिंह चौहान के गढ़ बुधनी में कांग्रेस ने चुनावी रण का शंखनाद कर दिया है. लेकिन इस दौरान बुधनी में पहुंचे पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद वे सोचने पर मजबूर हो गए. बुधनी विधानसभा सीट पर चुनावी तैयारी के लिए पहुंचे जीतू पटवारी से यहां के एक युवा ने कहा कि निरंकुश व्यवस्थाओं को वही खत्म कर पाएगा जो सड़क पर संघर्ष करेगा. जो सड़क पर रहेगा, पब्लिक उसे ही नेता मानेगी.

सीहोर जिले के बुधनी में उपचुनाव की तैयारियों में कांग्रेस जुट गई है. रविवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित प्रदेश के दो दर्जन से अधिक नेताओं ने बुधनी विधानसभा में बूथ, मंडलम स्तर पर कांग्रेसियों की बैठक ली, चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की. वही बुधनी के बकतरा में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बैठक ली. वही बकतरा में चाय की दुकान पर कांग्रेसियों के साथ पहुंचे जीतू पटवारी को एक युवा ने संघर्ष का रास्ता बताया. जीतू और इस युवक की बातचीत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जीतू पटवारी बकतरा में चाय की दुकान पर पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल और कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे, तो एक युवा ने संघर्ष का रास्ता जीतू पटवारी को बता दिया. जीतू पटवारी के सामने युवा विमल चौहान ने कहा कि भाजपा के राज में धंधे चौपट होंगे. भाजपा धंधो पर वार करती हैं. अभी छतरपुर की घटना आपने देखी. यहां जो निरंकुश व्यवस्थाओं को वही खत्म कर पाएगा जो सड़क पर संघर्ष करेगा. जो सड़क पर रहेगा पब्लिक उसे नेता मानेगी.

उपचुनाव तैयारी में जुटी कांग्रेस, प्रादेशिक नेताओं की मंडलम स्तर पर ली बैठक

जानकारी के अनुसार रविवार को बुधनी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सहित प्रादेशिक दो दर्जन नेताओं ने बूथ मंडलम स्तर पर बैठक ली, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से संवाद किया. चुनाव सहित टिकट वितरण को लेकर बातचीत की. बुधनी के बकतरा में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल के साथ बैठक ली. कार्यकर्ताओं से संवाद कर वन टू वन चर्चा भी की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान, बुधनी कांग्रेस का गढ़

मीडिया से चर्चा करते हुए जीतू पटवारी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बुधनी विधानसभा कांग्रेस का गढ़ है. क्योंकि मुख्यमंत्री यहां के थे तो जनता का झुकाव उनकी तरफ हो गया था. लेकिन यहां के लोगों की सोच कांग्रेसी है. जीतू पटवारी ने कहा कि उन्हें लगता है कि बुधनी में कांग्रेस मजबूत है. बुधनी कांग्रेस का गढ़ है.

ये भी पढ़ेंMP Politics: कर्ज के दलदल में फंस रही मोहन सरकार? कमलनाथ ने जमकर बोला हमला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT