जबलपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट ने भरी उड़ान, तभी मिली बम की धमकी, नागपुर में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

एमपी तक

ADVERTISEMENT

जबलपुर से एक फ़्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, क्योंकि उसमें बम होने की आशंका जताई गई थी.
जबलपुर से एक फ़्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, क्योंकि उसमें बम होने की आशंका जताई गई थी.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

डुमना एयरपोर्ट जबलपुर से हैदराबाद के लिए फ्लाइट ने भरी थी उड़ान

point

बम की धमकी से मचा हंगामा, नागपुर में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

point

नागपुर में शाम तक रोकी गई इंडिगो की फ्लाइट, दहशत में आए लोग

Flight Emergency Landing: मध्य प्रदेश के जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट से हैदराबाद के उड़ान भरने वाली फ्लाइट में आ गई बम होने की खबर  की धमकी, इसके बाद तो हंगामा मच गया. यात्रियों से भरे प्लेन को आनन-फानन नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. फ्लाइट 6E 7308 को बम की धमकी के बाद नागपुर डायवर्ट कर दिया गया है. लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को प्लेन से बाहर निकालकर अनिवार्य सुरक्षा जांच की गई. हालांकि उसमें कुछ नहीं मिला और फिर फ्लाइट ने हैदराबाद के लिए उड़ान भर ली. 

जबलपुर से हैदराबाद के लिए रविवार सुबह 8 बजे इंडिगो की फ्लाइट 6 E-7308 ने हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी. लेकिन इसकी नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. दरअसल, इस फ्लाइट के वॉशरूम में लिखा था 'विस्फोट @ 9:00 पूर्वाह्न'. इसके बाद फ्लाइट को नागपुर में उतारना पड़ा. यहां पर यात्रियों को उतारकर प्लेन की जांच की गई. हालांकि विमान में कुछ नहीं मिला. 

इसके बाद शाम को फ्लाइट हैदराबाद के लिए रवाना कर दी गई. बता दें कि फ्लाइट को 9:40 पर हैदराबाद में उतरना था, लेकिन 9:10 पर नागपुर एयरपोर्ट पर इसे लैंड कराना पड़ा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पहले थाने से हटाया, फिर सस्पेंड और अब हुई FIR, कटनी जीआरपी TI अरुणा वाहने को लेकर जमकर बवाल

दहशत में रहे यात्री

नागपुर में फ्लाइट करीब सवा 6 घंटे तक रोकी गई. इस दौरान सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों ने फ्लाइट में मौजूद 69 पैसेंजर और 4 क्रू मेंबर से पूछताछ की. फ्लाइट के भीतर रखे सामान की भी जांच की। इस दौरान बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड के साथ सीआईएसएफ के साथ महाराष्ट्र पुलिस भी मौजूद रही. इस दौरान यात्री दहशत में रहे और पूरे दिन परिजनों के फोन आते रहे, जिसमें उन्होंने सब कुछ ठीक होने की बात कही.

देखें ये वीडियो...

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT