Dewas: नौसिखिए कार चालक ने एक के बाद एक 6 वाहनों में मार दी टक्कर! जानें, फिर भी सब की कैसे बच गई जान

शकील खान

ADVERTISEMENT

Dewas Car Accident
Dewas Car Accident
social share
google news

Dewas News: मध्यप्रदेश के देवास में एक नौसिखिए कार चालक ने एक के बाद एक 6 वाहन चालकों में टक्कर मार दी. गनीमत यह रही कि किसी को जान-माल की हानि नहीं हुई. यह हादसा बिल्कुल वैसा ही था, जैसा पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के मामले में था. कार चालक ने नई कार खरीदी थी. टेस्ट ड्राइव लेने निकला ही था कि एक के बाद एक 6 से अधिक वाहनों में टक्कर मारता चला गया.

मप्र के देवास शहर में आज सुबह जवाहर नगर क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया. वहां से गुजर रहे एक युवक ने अपने वाहन से आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों को टक्कर मारी. जिसमें कई वाहनों में काफी नुकसान हुआ है. गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. इस मामले में क्षेत्र के रहवासियों ने वाहन चालक अजय पिता लक्ष्मण मालवीय (28) निवासी कबीट कॉलोनी के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है.

घटना के सीसीटीवी फुटेज भी अब सामने आ गए हैं. जानकारी के अनुसार जवाहर नगर में रविवार सुबह अजय मालवीय नामक नौसिखिया कार चालक अपनी नई टाटा की कार लेकर सड़क पर निकला. उसने रास्ते में खड़ी आधा दर्जन से ज्यादा कारों/वाहनों में अपने वाहन से टक्कर मारी.

आरोपी युवक ने दो दिन पहले खरीदी थी नई कार

इस टक्कर की वजह से कई वाहनों में काफी नुकसान हुआ है. जबकि एक मकान की दीवार भी क्षतिग्रस्त हुई है. घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. रहवासियों ने वाहन चालक को पकड़ लिया और सिटी कोतवाली पुलिस के हवाले करके उसके ऊपर थाने में मामला दर्ज करवाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक अजय मालवीय की कार को जब्त कर थाने पहुंचा दिया. पुलिस के मुताबिक युवक ने दो दिन पहले ही नई कार खरीदी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पहुंचे- Chhatarpur stone pelting: छतरपुर विवाद में अब एक मौलाना का VIDEO हुआ वायरल, पुलिस ने लिया रिमांड पर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT