इंदौर में स्कूली बच्चों को ले जा रहा रिक्शा पलटा, कई बच्चे चोटिल एक की मौत; लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

इंदौर में एक स्कूल रिक्शा पलट गया, जिससे बच्चों को चोटें आई हैं.
indore_accident
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंदौर में स्कूल रिक्शा पलटने से एक की मौत, लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा

point

सुबह-सुबह नशे में ऑटो चला रहा था ड्राइवर, पुलिस ने हिरासत में लिया

point

स्कूल प्रबंधन पर भी लगा लापरवाही का आरोप, बच्चों को स्थानीय लोगों ने दी हिम्मत

Indore Accident News: इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में सेंट आर्नोल्ड स्कूल के बच्चों को ले जा रहा रिक्शा पलट गया, इस मामले में एक की मौत हो गई है, वहीं कई बच्चे चोटिल हुए हैं. रिक्शा चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया. लोगों ने बच्चों को हिम्मत बंधाई और उनके माता-पिता को बुलाया. बदहवाश माता-पिता मौके पर पहुंचे.

स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो चालक नशे में रिक्शा चला रहा था. इसी वजह से ये घटना हुई है. 1 बच्चे की मौत हो गई है. बाकी बच्चे घायल हुए हैं. रिक्शा ड्राइवर नशे में था और वह इतना तेजी ऑटो चला रहा था कि उसे डिवाइडर नहीं दिखा. ऑटो डिवाइडर से टकराकर पलटा ऑटो रिक्शा मौके पर मौजूद लोगों ने ऑटो उठाकर बच्चों को बाहर निकाला. 

ऑटो रिक्शा में सेंट आर्नोल्ड स्कूल लालाराम नगर के बच्चे थे. स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा है. घबराए बच्चों को स्थानीय लोगों ने हिम्मत बंधाई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Dewas: नौसिखिए कार चालक ने एक के बाद एक 6 वाहनों में मार दी टक्कर! जानें, फिर भी सब की कैसे बच गई जान

कैसे हुई ये बड़ी दुर्घटना?

इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में सेंट आर्नोल्ड स्कूल के बच्चों को ले जा रहे एक रिक्शा के पलटने का गंभीर मामला सामने आया है. जिसमे रिक्शा का चालक शराब के नशे में था. घटना के समय रिक्शे का एक पहिया रोड डिवाइडर पर चढ़ गया, जिससे रिक्शा पलट गया. इस दुर्घटना के सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त हुए हैं, जो यह पुष्टि करते हैं कि रिक्शा चालक की असावधानी की वजह से यह हादसा हुआ. 

ADVERTISEMENT

दुर्घटना में कुछ बच्चे घायल हो गए, और एक 11वीं कक्षा का छात्र इलाज के दौरान दम तोड़ गया। तिलक नगर पुलिस ने रिक्शा चालक को हिरासत में ले लिया. चालक के शराब के नशे में होने की पुष्टि के लिए मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Ratlam: बारिश के पानी से लबालब भरा अंडर ब्रिज, मरीज को खटिया पर लेटाकर पहुंचाया अस्पताल, लेकिन...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT