Neemuch: पुलिस की मनमानी पर बीजेपी विधायक का ब्रेक, ऐसा क्या हुआ जिसके बाद हाथ जोड़ने लगे पुलिसकर्मी

आकाश चौहान

ADVERTISEMENT

Neemuch BJP MLA Dilip Singh Parihar
Neemuch BJP MLA Dilip Singh Parihar
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नीमच में ट्रैफिल पुलिस की मनमानी की शिकायतें लगातार सामने आ रही थीं.

point

जिसके बाद स्थानीय बीजेपी विधायक ने भी पुलिस की मनमानी का विरोध किया.

Neemuch: नीमच में ट्रैफिल पुलिस की मनमानी की शिकायतें लगातार सामने आ रही थीं. जिसके बाद स्थानीय बीजेपी विधायक ने भी पुलिस की मनमानी का विरोध किया. बीजेपी विधायक ने इस मामले में पुलिसकर्मियों को कार्रवाई की चेतावनी दी तो पुलिसकर्मी उनके सामने हाथ जोड़ने लगे. गांवों से शहर बाइक से आने वाले किसान और ग्रामीणों को आये दिन यातायात पुलिस का शिकार बनना पड़ता है. कई बार बिना वजह भी उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ता है.

लेकिन नीमच शहर के हाइवे पर यातायात नियमों के नाम पर पुलिस वालों की मनमानी चल रही थी ठीक उसी वक्त नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार का वहां से गुजरना हुआ. इसके बाद जो कुछ हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.दरअसल विधायक परिहार अपनी कार से ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर जा रहे थे.

इसी दौरान वाहन चेकिंग के नाम पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी दो सवारी बैठकर जाने वाले बाइक सवारों को भी रोक रहे थे. कई ग्रामीण इस तरह की चेकिंग से परेशान हो रहे थे. यह देख विधायक कार रुकवाकर नीचे उतर गये और सीधे वहां मौजूद यातायात पुलिस के एएसआई को आड़े हाथों लेना शुरू किया. जिनको रोका था उन्हें पास खड़े करके ट्रैफिक पुलिस से पूछा इन्हें क्यों रोका गया. जमकर फटकारते हुए विधायक बोले गांव के भोले भाले किसानों को देखकर उन्हें रोकते हो और मनमानी करते हो चाहे वे दो लोग ही बैठकर जा रहे थे.

विधायक ने लगाई ट्रैफिक पुलिस को फटकार

विधायक ने यह भी कहा कि तीन सवारी बाइक पर जाते हो तो रोको, लेकिन बेवजह किसी को परेशान क्यों कर रहे हो. विधायक की फटकार सुनकर एएसआई हाथ जोड़ता नजर आया. जिन्हें रोका गया था वे लोग भी विधायक का समर्थन पाकर पुलिस पर अपनी भड़ास निकालने से नहीं चूके. बहरहाल नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार का इस घटनाक्रम का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- कुएं में जहरीली गैस का रिसाव होने से जानें कहां हो गई 4 लोगों की मौत, एक के बाद एक ऐसे गिरते चले गए

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT