CM मोहन यादव के निर्देश पर थाने में बुजुर्ग दलित महिला पर डंडे बरसाने वाली TI पर बड़ा एक्शन!

अमर ताम्रकर

ADVERTISEMENT

कटनी वायरल वीडियो मामले में टीआई पर बड़ी कार्रवाई हुई है.
Katni_News
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कटनी थाने में दलित महिला के साथ बेरहमी से पिटाई का मामला

point

सीएम मोहन यादव के निर्देश पर बड़ा एक्शन, टीआई समेत 5 सस्पेंंड 

point

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट किया था पिटाई का वीडियो

Katni Viral Video Update: मध्य प्रदेश के कटनी में जीआरपी थाने के अंदर थाना प्रभारी अरुणा वाहने द्वारा दलित महिला और उसके पोते के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद बड़ी कार्रवाई हुई है. कांग्रेस ने इस मामले का जबर्दस्त विरोध किया था. अब सीएम मोहन यादव के निर्देश के बाद बड़ा एक्शन लेते हुए टीआई समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. डीआईजी रेल, एसपी रेल जबलपुर रेंज कटनी पहुंच गए हैं. डीआईजी रेल मोनिका शुक्ला मामले की जांच करेंगी. 

कटनी जीआरपी थाने में दलित महिला और उसके नाबालिग बच्चे से बर्बरता पूर्वक हुई मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है. मामले ने तूल पकड़ लिया है. सोशल मीडिया एक्स पर एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्वीट किया था. जिसके बाद मध्यप्रदेश में दलितों को लेकर राजनीति गर्मा गई है. कांग्रेस मामले को लेकर सीएम मोहन यादव और भाजपा सरकार पर हमलावर हैं, वहीं बीजेपी नेताओं को बचाव में उतरना पड़ा है.

एसपी रेल बताई पूरी बात

मामले में बवाल होने के बाद डीआईजी रेल मोनिका शुक्ला और पुलिस अधीक्षक रेल जबलपुर रेंज सिमाला प्रसाद भी कटनी पहुंची. एसआरपी सिमाला प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि बड़ी कार्यवाही करते हुए जीआरपी टीआई अरुणा वाहने सहित 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी रेल ने पहले कहा कि मामले की जांच भोपाल डीएसपी कुल्हड़ा से करवाई जाएगी. फिर उसमें अपडेट करते हुए कहा कि मामले की जांच डीआईजी रेल मोनिका शुक्ला को सौंपी गई है. दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: छतरपुर थाने में पथराव का एक और VIDEO हो गया वायरल, लॉ टीचर शाहबाज कह रहा है अपराधी जैसा सोचो..

जीआरपी थाने में क्या हुआ था?

दरअसल दलित महिला कुसुम वंशकार और उनके पोते दीपराज वंशकार से अक्तूबर 2023 में जीआरपी टीआई अरुणा वाहने ने अपने कमरे में बंद कर बर्बरता पूर्वक प्लास्टिक के पाइप और डंडे से मारपीट की थी. जिसका वीडियो कांग्रेस के जीतू पटवारी, कमलनाथ, यूथ कांग्रेस, एमपी कांग्रेस सहित कई दिग्गज नेताओं ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए बीजेपी सरकार को घेरा था, जिसके बाद आनन-फानन में रेल एसपी ने जांच के आदेश देते हुए टीआई सहित 6 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने की कार्रवाई की है.

Katni GRP: महिला थाना प्रभारी ने बुजुर्ग महिला और नाबालिग को कमरे में बंद कर निर्ममता से पीटा, अब VIDEO वायरल

पीड़ित परिवार से मिलेंगे PCC चीफ पटवारी 

आज PCC चीफ जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, सोशल मीडिया प्रदेशाध्यक्ष मुकेश नायक कटनी आकर पीड़ित दलित परिवार से मुलाकात करते हुए घटना की जानकारी लेंगे. सूत्रों की माने तो कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मोबाइल फोन में चर्चा कर सकते है. फिलहाल पूरे मामले पर सियासत जारी है.

ADVERTISEMENT

देखें ये वीडियो...

ये भी पढ़ें: 'थाना TI के घर पर चले बुलडोजर..' गुस्से में पटवारी बोले- कटनी में पीड़ितों से मिलकर करवाएंगे राहुल गांधी से बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT