मध्यप्रदेश के इस जिले मेें SDM और CMO के बीच हो गई जमकर लड़ाई, एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा थाने पहुंचे

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajgarh News
Rajgarh News
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक एसडीएम और सीएमओ आपस में भिड़ गए

point

सीएमओ ने एसडीएम पर जातिसूचक गाली देने और 25 लाख रुपए रिश्वत मांगने के आरोप लगा दिए

point

एसडीएम ने भी सीएमओ पर षडयंत्र के जरिए फंसाने के आरोप लगाए.

Rajgarh News: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक एसडीएम और सीएमओ आपस में इस हद तक भिड़ गए कि मामला थाने तक जा पहुंचा. सीएमओ ने एसडीएम पर जातिसूचक गाली देने और 25 लाख रुपए रिश्वत मांगने के आरोप लगा दिए तो वहीं एसडीएम ने भी सीएमओ पर षडयंत्र के जरिए फंसाने के आरोप लगाए. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसडीएम संजय उपाध्याय का कहना है की हाल ही में रानी रुपमति के तालाब में एक बच्चे की डूबने से मौत हो गयी. उसमें सीएमओ ने अवैध उत्खनन करवाया था. जिसके लिए कई बार नोटिस दिए लेकिन ये पेश नहीं हुए. वहीं 197 आवास की जांच चल रही है उसमें दस्तावेज उपलब्ध नहीं करवा रहे थे. जिसकी जांच के लिए वे सीएमओ ऑफिस पहुंचे थे. लेकिन इन्होंने बंद कमरे में अभद्रता शुरू कर दी और एससी-एसटी एक्ट व 25 लाख रिश्वत मांगने के आरोप में फंसाने की धमकी दी.

वहीं सारंगपुर सीएमओ लालसिंह डोड़ीया ने एसडीएम संजय उपाध्याय पर आरोप लगाए कि वे खुद के ब्राह्मण होने की धमकी देने लगे. बोले कि तू कुछ नहीं बिगाड़ सकेगा. फिर एसडीएम न्यायालय में उनके विभाग के जो दो-तीन केस चल रहे हैं, उनके निपटारे के लिए 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगी.

जुलूस निकालते हुए सीएमओ ऑफिस के कर्मचारी पहुंचे थाने

बंद कमरे में मुंहवाद होने के बाद जब एसडीएम और सीएमओ दोनों बाहर निकल आए फिर सीएमओ के इशारे पर सभी कर्मचारी एसडीएम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और फिर जुलूस निकालते हुए थाने पहुंचे. थाने पहुंचे CMO एलएस डोड़ीया ने थाना प्रभारी आकांशा हाड़ा से शिकायत दर्ज कराई. एसडीओपी अरविंद सिंह ने बताया की नगरपालिका अधिकारी ने आवेदन दिया है, जाति सूचक शब्द और 25 लाख की डिमांड के आरोप लगाए है. जिसकी जांच की जाएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव के निर्देश पर थाने में बुजुर्ग दलित महिला पर डंडे बरसाने वाली TI पर बड़ा एक्शन!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT