गोविंदा बने शिवराज', दही हांड़ी फोड़ने के लिए हाथ उठाया तो 'मामी' ने खींच दी डोर, देखें ये गजब VIDEO

एमपी तक

ADVERTISEMENT

शिवराज सिंह चौहान के भोपाल आवास पर जन्माष्टमी मनाई गई.
shivraj_singh_chouhan
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश में भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव पर जन्माष्टमी त्योहार धूमधाम से मनाया गया

point

शिवराज सिंह चौहान के भोपाल स्थित सरकारी आवास पर भी जन्माष्टमी जमकर मनी

Shivraj Singh Chouhan News: कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान कान्हा बन मटकी फोड़ने वाले हैं, मामी साधना सिंह गोपिका बन डोर खींच रही हैं.. ये तस्वीर भोपाल स्थित 'मामा के घर' पर मनाई गई जन्माष्टमी की है. शिवराज ने अपने आवास पर मटकी फोड़ी है. शिवराज सिंह चौहान के उत्सव में बड़ी संख्या में BJP के नेता भी शामिल हुए हैं.

भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव पर जन्माष्टमी त्योहार धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर जगह-जगह पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. राजनेताओं के घर भी जन्माष्टमी की धूम रही है. कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल स्थित सरकारी आवास पर भी जन्माष्टमी जमकर मनी. शिवराज सिंह चौहान ने भजन गाया, साथ ही पत्नी साधना सिंह के साथ शिवराज सिंह चौहान ने मटकी भी फोड़ी. 

मामा को गोद में उठाकर झूला झुलाने लगी टोली

पत्नी साधना सिंह चौहान मटकी की डोर खींचती दिखाई दीं. वहीं, जब लोगों की टोली ने मामा को गोद में उठा लिया. इस दौरान उन्होंने नारियल से मटकी फोड़ने की कोशिश की और सफल भी रहे. तभी गोपिका बनीं साधना सिंह ने मटकी की डोर ढीली कर दी, जिससे मटकी उनके सिर पर लगी. हालांकि मामा ने इसे इग्नोर कर दिया और वह फिर से हंसते हुए मटकी फोड़ने की कोशिश करने लगे. ये वीडियो खुद शिवराज ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शिवराज ने लिखा- 'भक्ति और उत्साह से भरे त्योहार जीवन में नयापन लाते हैं, जीना सिखाते हैं. मिल-जुलकर अपने त्योहारों को मनाइए और भक्ति तथा आनंद को महसूस कीजिए.'

Happy Krishna Janmashtami 2024: मंदिर नहीं जा पा रहे हैं तो घर पर कर लें ये पांच काम

मामा ने फोड़ी मटकी तो बरसने लगा माखन

कन्हैया मामा ने मटकी फोड़ी तो उसमें भरा माखन मामा पर गिरने लगा. भगवान के भजनों के साथ भक्तिमय माहौल में नंदलाला का जन्मोत्सव मनता रहा है. जन्माष्टमी पर शिवराज के आवास पर बीजेपी के नेता भी बड़ी संख्या में जमा रहे. बीजेपी नेताओं के साथ शिवराज सिंह चौहान ने भगवान श्रीकृष्ण का भजन गाया.

ADVERTISEMENT

वीडी शर्मा को मंच पर ले गए शिवराज

जन्माष्टमी पर कलाकारों और बीजेपी नेताओं के साथ शिवराज सिंह चौहान ने कृष्ण भजन भी गाया है. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भी वह मंच पर ले गए. मामा ने गाया, मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है. मामा के साथ वीडी शर्मा भी सुर मिलाते रहे. 

ADVERTISEMENT

बेशकीमती हीरे से बनी मुरली धारण करते हैं श्रीकृष्ण, हीरे-जवाहरात के गहनों से होता है खूबसूरत श्रृंगार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT