पहली बारिश में उखड़ी 6 महीने पहले बनी रोड, तमतमाए वीडी शर्मा ने कलेक्टर से कहा- दोषियों पर करो कार्रवाई

एमपी तक

ADVERTISEMENT

पहली ही बारिश में खुली भ्रष्टाचार की पोल
पहली ही बारिश में खुली भ्रष्टाचार की पोल
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पन्ना जिले में बना पुल (एप्रोच रोड) पहली बारिश में ही बहा

point

सड़क के इस हाल से नाराज हुए भाजपा अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा

point

सांसद वीडी शर्मा ने पन्ना कलेक्टर को लिखा पत्र

MP News: देश में इस समय बारिश का दौर जारी है. लगातार हो रही बारिश के कारण कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात हैं. तो कई जगहों पर बारिश के कारण कई घोटाले सामने आ रहे हैं. गुणवत्ताहीन निर्माण कार्य की हकीकत सामने आ रही है. बीते दिनों सीधी में पुल बहने का मामला सामने आया था. अब एक बार फिर पन्ना जिले में बना पुल (एप्रोच रोड) पहली बारिश में ही बह गया. सड़क के इस हाल से नाराज हुए भाजपा अध्यक्ष और स्थानीय सांसद वीडी शर्मा ने पन्ना कलेक्टर को पत्र लिखा है. 

पहली ही बारिश में खुली निर्माण कार्य की हकीकत

जानकारी के मुताबिक पन्ना में महर्षि अगस्त्य की तपोस्थली कही जाने वाली सिद्धनाथ तीर्थ स्थल में राम पथ गवन मार्ग में बने सिद्धनाथ मार्ग और पुलिया  पहली ही वारिश में ही क्षतिग्रस्त हो गई. यह कार्य यहां कथित भ्रष्टाचार की भेंट का प्रत्यक्ष नमूना है. इस मामले में अब क्षेत्रीय सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु शर्मा ने क्षतिग्रस्त सिद्धनाथ मार्ग के जांच के निर्देश देते हुए पन्ना कलेक्टर को पत्र लिख कर तुरंत दोषियों पर कार्यवाही की मांग की है.

पन्ना में अभी हाल ही में निर्मित सिद्धनाथ मार्ग पहली बरसात में क्षतिग्रस्त हो चुका है. उक्त मार्ग का निर्माण कार्य निचले स्तर (मिट्टी एवं जीएसबी )का कार्य ग्रामीण यांत्रिकी विभाग सेवा द्वारा कराया गया है. इसके साथ ही रास्ते के सी सी रोड का निर्माण पर्यटन विभाग द्वारा कराया गया था. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सांसद ने कलेक्टर को लिखा पत्र

प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद वीडी शर्मा ने कलेक्टर को पत्र लिखते हुए कहा "आपसे अपेक्षा रहेगी कि उक्त मार्ग निर्माण की शीघ्र ही उच्च स्तरीय जांच कराई जाए. इसके साथ ये स्पष्ट किया जाए कि इस पूरे मामले में किसकी लापरवाही है. वीडी शर्मा ने आगे लिखा कि " ऐसे दोषी के खिलाफ राशि वसूली के साथ साथ निर्माण एजेंसी एवं संबंधित विभाग के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाए. और निर्माण कार्य शीघ्र शुरू कराया जाए.

वीडी शर्मा ने कलेक्टर को लिख पत्र

अरूण यादव ने लगाए कमीशनखोरी के आरोप

पन्ना के इस मामले में पर अब सियासत भी शुरू हो चुकी है. इस पूरे मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने कमीशन खोरी का आरोप लगाते हुए लिखा " अब पन्ना जिले में बना पुल (एप्रोच रोड) पहली बारिश में ही बह गया, मामला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जी के क्षेत्र का जहां 50 फीसदी कमीशन का खुला खेल चलता है. यह रोड़ राम पथ गमन तीर्थ क्षेत्र में अगस्त मुनि आश्रम सिद्धनाथ के लिए बनाया गया था" 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पार्वती नदी उफान पर, MP का राजस्थान से सड़क संपर्क कटा, रेस्क्यू करने में जुटी SDRF की टीम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT