उज्जैन के बीजेपी नेता के मर्डर पर बड़ा एक्शन लेंगे सीएम मोहन यादव, कहा- आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Ujjain News, Ujjain Double murder, miscreants, house, committed crime, loot, Ujjain murder, BJP leader, wife, murder, suspected robbers, mohan yadav, mohan yadav action, SIT
Ujjain News, Ujjain Double murder, miscreants, house, committed crime, loot, Ujjain murder, BJP leader, wife, murder, suspected robbers, mohan yadav, mohan yadav action, SIT
social share
google news

Ujjain News: सीएम मोहन यादव (CM Mohan yadav) के गृहजिले उज्जैन (Ujjain) में बीजेपी नेता की हत्या से हड़कंप मच गया था. इसे लेकर कांग्रेस (Congress) ने सीएम मोहन सरकार की घेराबंदी शुरू कर दी थी और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे. अब इसे लेकर सीएम मोहन यादव ने पोस्ट किया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बड़ा एक्शन लेंगे सीएम मोहन यादव?

सीएम मोहन यादव ने पोस्ट कर लिखा, उज्जैन जिले में भाजपा नेता श्री रामनिवास जी एवं उनकी पत्नी श्रीमती मुन्नीबाई जी के साथ हुई घटना अत्‍यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. उन्होंने लिखा, समाज में घटित ऐसी किसी भी प्रकार की घटना अत्‍यंत निंदनीय है, ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए. घटना की जानकारी लेते हुए मैंने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. आरोपी कोई भी हों, बख्शे नहीं जाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये है पूरा मामला?

ग्राम पिपलोदा में पूर्व सरपंच रामनिवास और उनकी पत्नी मुन्नीबाई के डबल मर्डर का मामला सामने आया था. भाजपा नेता और उनकी पत्नी के अलावा घर पर कोई नहीं था. इसी बीच कुछ लोग उनके घर के पिछले हिस्से से अंदर घुस आए. बदमाशों ने पहले भाजपा नेता की पत्नी की हत्या कर दी, इसके बाद भाजपा नेता की भी हत्या कर दी. सूचना के बाद पुलिस अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने वारदात का जायजा लिया. इस घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष जांच टीम (SIT) का गठन किया गया है. शुरुआती जांच में हत्या की वजह लूटपाट बताई जा रही है.

उज्जैन में एक के बाद एक विवाद

गौरतलब है कि पिछले दिनों उज्जैन के माकड़ोन इलाके में मूर्ति को लेकर विवाद की खबर सामने आई थी. इसके एक दिन बाद नरवदा थाना क्षेत्र में ग्राम पिपलोदा में पूर्व सरपंच रामनिवास और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की हत्या कर दी गई थी. कमलनाथ से लेकर जीतू पटवारी तक कई कांग्रेस नेताओं ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: जाति की वजह से सरपंच से छीना झंडावंदन का अधिकार, अब गिरी मोहन सरकार की गाज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT