इंदौरी खाने के मुरीद हुए ब्रिटिश हाई कमिश्नर, पोहा-जलेबी खाकर की जमकर तारीफ

एमपी तक

16 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 16 2023 8:49 AM)

ब्रिटेन के हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस भी इंदौर के छप्पन के खाने के मुरीद हो गए हैं. उन्होंने छप्पन में खाने का लुत्फ उठाया और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंदौरी स्टाइल में जमकर तारीफ की.

Alex Ellis, Alex Ellis, Alex Ellis in indore, Indore News, MP news, British High Commissioner became fan of Indori Chappan food , Madhya Pradesh, इंदौर, छप्पन, इंदौर न्यूज

Alex Ellis, Alex Ellis, Alex Ellis in indore, Indore News, MP news, British High Commissioner became fan of Indori Chappan food , Madhya Pradesh, इंदौर, छप्पन, इंदौर न्यूज

follow google news

Indore News: इंदौर के छप्पन (Chhappan) का खानपान दुनियाभर में मशहूर है. देश और दुनियाभर में इंदौर के स्वादिष्ट खाने के चर्चे होते हैं. अब ब्रिटेन के हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस भी इंदौर के छप्पन के खाने के मुरीद हो गए हैं. उन्होंने छप्पन में खाने का लुत्फ उठाया और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंदौरी स्टाइल में जमकर तारीफ की.

यह भी पढ़ें...

भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त एलिक्स एलिस इंदौर पहुंचे थे. उन्होंने इंदौर के स्वच्छता मॉडल की जमकर तारीफ की. एलिक्स एलिस इंदौर दौरे के दौरान छप्पन पहुंचे. उन्होंने पोहा-जलेबी और हॉट डॉग खाया. इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने X हैंडल पर शेयर की और जमकर तारीफ की.

मजा आरिया है!

ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलिक्स एलिस ने लिखा, “पोहा और जॉनी हॉट डॉग: यह इंदौर में छप्पन दुकान की मेरी यात्रा का सारांश है.” इंदौरी स्टाइल में खाने की तारीफ करते हुए उन्होंने हिंदी में लिखा, “भयंकर स्वादिष्ट नाश्ता, मजा आरिया है!”

इंदौर के स्वच्छता मॉडल पर चर्चा

ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलिक्स एलिस ने इंदौर के स्वच्छता मॉडल पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव से चर्चा की. महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने X पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि एलिक्स एलिस जी के साथ शहर के विकास से जुड़े विषयों के साथ-साथ इंदौर के स्वच्छता मॉडल, ऐडमिनिस्ट्रेटिव एक्सचेंज प्रोग्राम, इंदौर में इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए ब्रिटेन द्वारा सहयोग प्रदान करने, जलवायु परिवर्तन सहित विभिन्न समसामयिक विषयों पर सारगर्भित एवं सार्थक चर्चा की.

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने लिखा कि ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस ने इंदौर के स्वच्छता मॉडल की प्रशंसा की है. इसका जवाब देते हुए एलिस एलिक्स ने पोस्ट किया, आपसे मिलकर खुशी हुई. इंदौर की प्रगति के बारे में और ब्रिटेन कैसे इसका समर्थन कर सकता है, यह जानकर बहुत अच्छा लगा. उन्होंने हिंदी में लिखा, आपसे मिलकर ख़ुशी हुई!

ये भी पढ़ें: इंदौर इस वजह से कहलाता मिनी मुंबई, देखिए खूबसूरत शहर की ये 10 तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp