Indore: आम खाने से महिला की बिगड़ी तबीयत, फिर आई ये बुरी खबर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

12 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 12 2023 2:53 AM)

Indore News: इंदौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बिजलपुर में रहने वाली एक महिला की आम खाने के बाद मौत हो गई. हैरानी की बात ये है कि शॉर्ट पीएम में शरीर में जहर मिला है. मामला संदिग्ध है, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल […]

woman died after eating mango, mp news, indore

woman died after eating mango, mp news, indore

follow google news

Indore News: इंदौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बिजलपुर में रहने वाली एक महिला की आम खाने के बाद मौत हो गई. हैरानी की बात ये है कि शॉर्ट पीएम में शरीर में जहर मिला है. मामला संदिग्ध है, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु के असल कारणों का पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें...

मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है. बिजलपुर में रहने वाली अर्चना नामक महिला की अचानक तबियत खराब हुई, जिसके बाद महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि महिला ने देर शाम खाना खाने के बाद आम खाए थे.

आम खाने के बाद हुई मौत
शाम को अर्चना ने खाना खाया, इसके बाद आम खाए. इसके बाद वह अपने कमरे में चली गई. कुछ ही देर बाद उसकी तबियत अचानक खराब होने लगी. अर्चना को सिर में दर्द था, फिर उसका ब्लड प्रेशर कम होने लगा. इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. अर्चना की उम्र भी 23 साल के करीब बताई जा रही है, जिससे मामला बेहद संदिग्ध नजर आ रहा है.

आम खाने से अन्य लोगों की तबियत खराब
मृतिका के ससुर बंसीलाल ने बताया कि गांव में भी आम खाने के बाद कुछ लोगों की तबियत खराब हुई है.  बंसीलाल अटेरिया का कहना है कि घर पर खाने के साथ आम भी खाए थे. जब सर् दर्द हुआ तो हॉस्पिटल ले गए थे वह बीपी कम होने लगा बाद में मौत हो गई है. गांव में भी कुछ लोग आम खाने से बीमार हुए थे. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की वैधानिक कार्यवाई की बात कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp