“बचा लो कलेक्टर साहब, नहीं तो वे समाज से हुक्का-पानी बंद कर देंगे” ये बोलकर DM के पांव में गिरे बुजुर्ग

डेविड सूर्या

15 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 15 2024 11:18 AM)

डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा अक्सर अपने कामों को लेकर मीडिया की सुर्खियां बनते रहे हैं. एक ओर मामला डिंडोरी जिले का निकलकर सामने आ गया है, जिसमें एक बुजुर्ग रोते हुए उनके पांव में गिरते हुए दिख रहा है.

Dindori News, Dindori Collector, MP News, Dindori Collector Controversy

Dindori News, Dindori Collector, MP News, Dindori Collector Controversy

follow google news

Dindori Collector: डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा अक्सर अपने कामों को लेकर मीडिया की सुर्खियां बनते रहे हैं. एक ओर मामला डिंडोरी जिले का निकलकर सामने आ गया है, जिसमें एक बुजुर्ग रोते हुए उनके पांव में गिरते हुए दिख रहा है. वीडियो को देखकर एक पल तो ऐसा लगता है कि कोई कलेक्टर से परेशान होकर उनके पैरों में गिर रहा है लेकिन बात कुछ और ही है. दरअसल सरोज राठौर नाम के ये बुजुर्ग अपनी एक परेशानी लेकर कलेक्टर विकास मिश्रा के पास पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें...

सरोज राठौर ने कलेक्टर को बताया कि राठौर समाज की समिति उनको समाज से बेदखल करने पर आमादा है. यदि उनको बिरादरी से बाहर कर दिया गया तो उनका हुक्का-पानी बंद हो जाएगा. कलेक्टर ने परेशान बुजुर्ग को भरोसा दिया कि पुलिस-प्रशासन का दल उनके गांव आकर समिति के लोगों से बात करेगा और जो भी ऐसा कर रहा है, उनको ऐसा करने से रोकेगा. आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि राठौर समाज किसी बुजुर्ग और उनके परिवार को समाज से बेदखल करने पर तुल गया और कलेक्टर ने कैसे दिया मदद का भरोसा. विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- Breaking: पटवारी परीक्षा में नहीं हुई गड़बड़ी, जांच रिपोर्ट में क्लीन चिट; जल्द ज्वॉइन करेंगे पटवारी

    follow google newsfollow whatsapp