स्त्री-2 की शूटिंग से पहले महाकाल से आशीर्वाद लेने पहुंचे राजकुमार राव, पत्नी पत्रलेखा भी हुईं भक्ति में लीन

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे. उन्होंने पत्नी और अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ महाकाल के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया. इस दौरान दोनों भक्ति में लीन नजर आए.

Ujjain Mahakal, Celebrities In Ujjain, Mahakal, Baba mahakal, Rajkumar Rao, Patralekha, Ujjain News, Madhya Pradesh News

Ujjain Mahakal, Celebrities In Ujjain, Mahakal, Baba mahakal, Rajkumar Rao, Patralekha, Ujjain News, Madhya Pradesh News

follow google news

Ujjain Mahakal: महाकाल की नगरी उज्जैन में भक्तों का जमावड़ा लगा रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अक्सर महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचते हैं. फिल्म अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे. उन्होंने पत्नी और अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ महाकाल (Mahakal) के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया. इस दौरान दोनों भक्ति में लीन नजर आए.

यह भी पढ़ें...

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने महाकाल के गर्भ गृह के बाहर खड़े होकर दर्शन किए. महाकाल के दर्शन करके राजकुमार बहुत ही खुश नजर आए. बता दें कि वे फिल्म स्त्री -2 की शूटिंग करने इंदौर आए हैं, इससे पहले बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे. राजकुमार राव ने कहा कि वे बाबा के दर्शन के बाद ही शूटिंग की शुरुआत करेंगे.

ये भी पढ़ें: MP: क्या टूटेगा महाकाल का मिथक या उज्जैन छोड़ेंगे मोहन यादव? हैरान कर देगी वजह

पहले दर्शन, फिर करेंगे शूटिंग

राजकुमार राव ने कहा, “बहुत टाइम से मन था कि यहां दर्शन करूं. महाकाल आकर बहुत ही सौभाग्यपूर्ण रहा कि आज मौका मिला. महाकाल की कृपा रही कि बहुत अच्छे दर्शन हुए. मेरा बहुत ही ज्यादा अच्छा अनुभव रहा. महाकाल की कृपा से हम लोग स्त्री-2 की शूटिंग कर रहे हैं. हम लोगों ने इंदौर लैंड किया और प्लान बनाया कि पहले महाकाल दर्शन करेंगे और फिर शूटिंग के लिए जाएंगे.”

ये भी पढ़ें: Breaking: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का ऐलान, मोहन यादव के सिर पर सजा ताज

दर्शन के बाद राजकुमार राव ने कहा कि अब तो बाबा महाकाल के दरबार में आना-जाना लगा ही रहेगा. दर्शन के बाद नगर निगम आयुक्त रोशन कुमार सिंह के द्वारा उन्हें बाबा महाकाल की फोटो और प्रसाद भेंट कर सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़ें: शाहरुख की ‘जवान’ के डायरेक्टर के साथ महाकाल की शरण में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, कहा- अद्भुत

    follow google newsfollow whatsapp