Ujjain: एक्ट्रेस रवीना टंडन बेटी के साथ उज्जैन पहुंचीं, नंदी हाल में बाबा महाकाल की भक्ति में दिखीं लीन

एमपी तक

26 May 2024 (अपडेटेड: May 26 2024 11:12 AM)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ शनिवार शाम उज्जैन पहुंचीं और प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए. उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर दर्शन किए और गर्भ गृह के बाहर द्वार से खड़े होकर भगवान का आशीर्वाद भी प्राप्त किया.

Raveena Tandon Ujjain visit

Raveena Tandon Ujjain visit

follow google news

Mahakal Mandir Ujjain: मध्य प्रदेश विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर में इन दिनों सेलिब्रिटीज का तांता लगा हुआ है. आए दिन यहां कोई न कोई अभिनेता या फिर अभिनेत्री बाबा महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंच रही हैं. बीते दिन शनिवार को फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के दर्शन बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची. यहां उन्होंने नंदी हाल में बैठकर पूजा अर्चना की, आपको बता दें रवीना समय समय पर बाबा महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंचती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें...

रवीना टंडन इन दिनों शिव भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं, वो आए दिन बाबा महाकला के प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग के दर्शन करती हुई नजर आती रहती हैं. इसी बीच अब हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचीं थी. इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी राशा भी नजर आईं. अब महाकाल के मंदिर से दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. रवीना ने बताया कि वह हर साल महाकाल के दर्शन करने आती हैं और भविष्य में भी आती रहेंगी.

 

 

रवीना और राशा की अपकमिंग फिल्में?

काम की बात करें तो राशा थडानी जल्द ही अमान देवगन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिलहाल राशा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं. आपको बता दें कि रवीना की बेटी राशा की फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश की ही कई लोकेशन पर हुई है,  वहीं रवीना टंडन की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' और 'टाइम मशीन' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Ujjain: महाकाल की भक्ति में लीन हुईं बिग बॉस स्टार शेफाली जरीवाला, दर्शन कर मांगी दुआ

लगातार जारी है दर्शन का दौर

अभिनेत्री रवीना टंडन से पहले भी बड़ी संख्या में अभिनेता और अभिनेत्री के साथ-साथ क्रिकेट जगत के स्टार भगवान महाकालेश्वर का आशीर्वाद देने मंदिर पहुंच चुके हैं, जहां सभी भगवान का पूजन-अर्चन कर भगवान का आशीर्वाद लेते हैं. पिछले दिनों एक्टर मनोज बाजपेयी और एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला भी उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंची थीं. 

ये भी पढ़ें: Ujjain: महाकाल की भक्ति में डूबे एक्टर मनोज बाजपेयी, नंदी हॉल में बैठकर की पूजा, फिल्म को लेकर क्या बोले?

    follow google newsfollow whatsapp