MP में कम हुए कोरोना संक्रमण के मामले पर बढ़ गया मौत का आंकड़ा, 364 हुए एक्टिव मरीज

एमपी तक

• 05:08 AM • 25 Apr 2023

Corona Update: प्रदेश में अब रोजाना कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि संक्रमितों की संख्या में पिछले दो दिनों से कमी आ रही है, लेकिन मौत का आंकड़ बढ़ गया है. प्रदेश में सोमवार के दिन एक ही दिन में 2 मौतें दर्ज की गईं, जिनकी वजह कोरोना संक्रमण थी. वहीं एक […]

Corona, Covid Update, MP News, Madhya Pradesh

Corona, Covid Update, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

Corona Update: प्रदेश में अब रोजाना कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि संक्रमितों की संख्या में पिछले दो दिनों से कमी आ रही है, लेकिन मौत का आंकड़ बढ़ गया है. प्रदेश में सोमवार के दिन एक ही दिन में 2 मौतें दर्ज की गईं, जिनकी वजह कोरोना संक्रमण थी. वहीं एक दिन में 39 नए केस दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ें...

कोरोना के मामलों ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है. मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि अगर अन्य दिनों के आंकड़ों से तुलना की जाए तो इसमें कमी आई है. सोमवार को प्रदेश में कुल 39 केस दर्ज किए गए. अब प्रदेश में कोविड का आंकड़ा 364 पहुंच गया है. इसी के साथ अप्रैल महीने में कुल मौतों की संख्या 6 हो गई है.

एक दिन में 2 मौतें
सोमवार को प्रदेश में कोरना की वजह से 2 मौते हुई हैं. ग्वालियर और जबलपुर में एक-एक कोरोना संक्रमित की मौत हुई है. अगर अप्रैल का आंकड़ा देखा जाए तो तो कोरोना संक्रमण से कुल 6 मौतें इस महीने में हो चुकी हैं. पिछले दो दिनों से संक्रमण के मामलों में कमी आने से जहां एक ओर बेफिक्री महसूस हो रही थी तो वहीं अब कोरोना से हुई मौत के मामलों ने फिर से दहशत पैदा कर दी है.

एक दिन में 39 केस
कल प्रदेश में कुल 39 नए मामले सामने आए, जिनमें से भोपाल में 13, ग्वालियर में 8, छतरपुर में 6, इंदौर में 4, जबलपुर में 4, आगर मालवा में 2, खंडवा में 1 और रायसेन में 1 मामला दर्ज किया गया है. सबसे ज्यादा मामले भोपाल में सामने आ रहे हैं. भोपाल में 13 नए संक्रमित मरीज मिले हैं, जिससे अब राजधानी में एक्टिव केस की संख्या 120 पहुंच गई है.

रविवार को पूरे मध्यप्रदेश में 65 नए मामले सामने आए थे. इसमें जबलपुर से सबसे ज्यादा 30 मरीज शामिल थे. प्रदेश के कुल 15 जिलों में कोरोना के केस एक्टिव थे. वहीं कल कुछ लोग ठीक हो चुके हैं, जिसकी वजह से आंकड़े में कमी आई है.

ये भी पढ़ें: अफ्रीकन चीता उदय का पोस्टमार्टम के बाद हुआ अंतिम संस्कार, रिपोर्ट में होगा मौत के कारणों का खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp