छिंदवाड़ा में किसान ने की आत्महत्या, सालों से चल रहा था जमीन का विवाद; सुसाइड नोट मिला

पवन शर्मा

• 10:18 AM • 17 Feb 2023

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में एक किसान ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. किसान नरेश पवार ने अपने खेत में फांसी लगाई. उनका शव खेत के एक पेड़ पर लटका मिला. किसान ने किन कारणों से आत्महत्या की है. इन कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है. किसान नरेश पवार मोहखेड़ के […]

Farmer committed suicide; The land dispute was going on for years

Farmer committed suicide; The land dispute was going on for years

follow google news

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में एक किसान ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है. किसान नरेश पवार ने अपने खेत में फांसी लगाई. उनका शव खेत के एक पेड़ पर लटका मिला. किसान ने किन कारणों से आत्महत्या की है. इन कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है. किसान नरेश पवार मोहखेड़ के नरसला गांव के निवासी थे. जिनकी लगभग 12 एकड़ पुश्तैनी जमीन है. मृतक नरेश पवार के बेटे ने बताया कि रात में अचानक बिना बताए घर से बाहर चले गए थे. जिसके बाद उनको सूचना मिली कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, किसान नरेश पवार अपनी जमीन के विवाद को लेकर काफी समय से परेशान चल रहा था. इसी के चलते नरेश ने  पूर्व में भी आत्महत्या की कोशिश की थी. साल 2021 में ही जमीन विवाद में न्याय न मिलने की शिकायत को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश् की थी. जिसमें उस समय उसे समय रहते ईलाज मिल जाने से बचा लिया गया था.

ये भी पढ़े ;फिल्मी स्टाइल में शादी करने वाली लुटेरी दुल्हन के गैंग का भंडाफोड़, जानें कैसे बनाते थे लूटने का प्लान?

सुसाइड नोट में लिखा- मेरा सही से काम नही किया
आत्महत्या करने वाले किसान नरेश पवार के शव के पास ही पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें सिर्फ इतना लिखा है कि मेरा काम सही से नही किया. सुसाइड नोट में किसी के भी बारे में कोई जिक्र नही है किसने ठीक से काम नहीं किया. परिवार वालों से जब इस बारे पूछा गया और किसी पर संदेह होने की बात पूछी गई तो उन्होंने संदेह से इनकार कर दिया. उनका साफ कहना था हमें नहीं पता किस कारण से आत्महत्या जैसा कदम उठाया.

    follow google newsfollow whatsapp