शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे की गोपनीय तरीके से सगाई, जैन परिवार से है होने वाली बहू

रवीशपाल सिंह

23 May 2024 (अपडेटेड: May 23 2024 8:03 PM)

Shivraj Singh Chouhan News: राजधानी भोपाल से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से जुड़ी बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे कुणाल चौहान की सगाई हो गई है. इस कार्यक्रम को बेहद गोपनीय रखा गया था. 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे की सगाई भोपाल में हो गई है.

kunal_singh_chouhan

follow google news

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव हो चुके हैं और अब चुनाव नतीजों का इंतजार है. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश का चुनाव खत्म होने के बाद अब दिल्ली में लगातार बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

इस बीच राजधानी भोपाल से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से जुड़ी बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे कुणाल चौहान की सगाई हो गई है. इस कार्यक्रम को बेहद गोपनीय रखा गया था. 

शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे की सगाई गोपनीय तरीके से भोपाल में हो गई है.

BHOPAL: पूर्व CM शिवराज का एक और फैसला पलटने वाले हैं सीएम मोहन यादव? जानें किस फैसले को लेकर चर्चा हो गई तेज

कुणाल चौहान दूध का बिजनेस चलाते हैं...

शिवराज सिंह चौहान के बेटे कुणाल चौहान की सगाई भोपाल के जैन परिवार इन्दरमल‌ जैन की पोती से हुई है. भोपाल के रहने वाले डॉक्टर आईएम जैन की बेटी से सगाई हुई है. सगाई के आयोजन को बेहद गोपनीय रखा गया था. राजनीति से दूर रहने वाले कुणाल सिंह चौहान शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे हैं और विदिशा स्थित मेसर्स सुंदर फूड्स एंड डेयरी का कामकाज देखते हैं. 

ये भी पढ़ें: प्रशांत किशोर ने बता दिया MP में कितनी सीटें जीत रही है BJP, केंद्र में किसकी बनेगी सरकार!

शिवराज सिंह के बारे में

कुणाल सिंह के पिता शिवराज सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बड़े नेता हैं. शिवराज मध्य प्रदेश के सबसे लंबे समय तक रहने वाले मुख्यमंत्री रहे हैं. वह वर्तमान में लोकसभा चुनाव के विदिशा सीट से प्रत्याशी हैं. वह 2019 से 2020 तक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, संसदीय बोर्ड के सदस्य और पार्टी के लिए केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य के रूप में भी काम कर चुके हैं. 2000 से 2002 तक वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं. 
 
1991 से 2005 तक वह विदिशा लोकसभा सीट से सांसद रहे थे. भाजपा के नेता के रूप में, चौहान ने मध्य प्रदेश राज्य इकाई के अध्यक्ष और महासचिव के रूप में कार्य किया. 

    follow google newsfollow whatsapp