T-20 World Cup: भारत के क्रिकेट वर्ल्डकप जीतने के बाद मध्यप्रदेश की सड़कों पर मना जश्न, जमकर चली आतिशबाजी

एमपी तक

30 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 30 2024 10:07 AM)

T-20 World Cup: भारत के टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के बाद मध्यप्रदेश की सड़कों पर जोरदार जश्न मना. ग्वालियर, रीवा, सतना, रतलाम, इंदौर आदि कई शहरों में युवा सड़कों पर निकले और तिरंगा लहराते हुए और मोबाइज की टॉच जलाते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को अपना समर्थन और अपनी बधाईयां दीं.

Celebration of World Cup in Madhya Pradesh

Celebration of World Cup in Madhya Pradesh

follow google news

T20 Cricket World Cup: भारत के टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के बाद मध्यप्रदेश की सड़कों पर जोरदार जश्न मना. ग्वालियर, रीवा, सतना, रतलाम, इंदौर आदि कई शहरों में युवा सड़कों पर निकले और तिरंगा लहराते हुए और मोबाइज की टॉच जलाते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को अपना समर्थन और अपनी बधाईयां दीं.

यह भी पढ़ें...

रतलाम में लोग आधी रात को सड़कों पर निकले और तिरंगा झंडा लहराते हुए जश्न मनाया. कुछ ऐसा ही हाल था नरसिंहपुर का जहां लोग सड़कों पर बाइकों से घूमते हुए और भारत जिंदाबाद के नारे लगाते हुए निकल रहे थे. बैतूल में लोग भारत की जीत पर खुशी जताने डीजे पर डांस करते नजर आए.

शहडोल में तो बड़े पैमाने पर युवाओं ने सड़कों पर निकलकर मध्य रात्रि को डांस करना शुरू कर दिया. हर कोई अपनी टीम की जीत का जश्न मना रहा था. उज्जैन के प्रमुख चौराहो पर बड़ी संख्या में लोग निकले और तिरंगा झंडा लहराते हुए और आतिशबाजी करते हुए जश्न मनाया. युवाओं द्वारा शहर के टॉवर चौक फ्रीगंज क्षेत्र में पटाखे फोड़े गए. भारी संख्या में युवा मौजूद होकर जश्न मना रहे थे.

ग्वालियर के महाराज बाड़े पर हुई जोरदार आतिशबाजी

वहीं ग्वालियर के ऐतिहासिक महाराज बाड़े पर तो जोरदार आतिशबाजी हुई. महाराज बाड़े पर शहर के युवा एकत्रित हुए और हाथ में तिरंगा झंडा लहराते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. इसके बाद यहां बहुत देर तक जोर दार आतिशबाजी हुई, जिसके नजारे बेहद खूबसूरत थे. कुल मिलाकर भारत के टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाने के बाद मध्यप्रदेश के हर शहर में इस जश्न को सड़कों पर जोरदार तरीके से मनाया गया.

ये भी पढ़ें- MP Weather: सफाई में नंबर 1 इंदौर मानसूनी बारिश में हो गया जलमग्न, सड़कें बन गईं तालाब

    follow google newsfollow whatsapp