Ujjain: महाकाल की भक्ति में डूबे एक्टर मनोज बाजपेयी, नंदी हॉल में बैठकर की पूजा, फिल्म को लेकर क्या बोले?

संदीप कुलश्रेष्ठ

21 May 2024 (अपडेटेड: May 21 2024 2:12 PM)

Manaj Bajpayee in Mahakaleshwar Temple: एक्टर मनोज वाजपेयी ने मंगलवार को महाकाल मंदिर में दर्शन किए. नंदी हॉल से भगवान के दर्शन कर बाबा महाकाल की पूजा अर्चना की.

मनोज बाजपेयी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

मनोज बाजपेयी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

follow google news

Manaj Bajpayee in Mahakaleshwar Temple: विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर हर रोज फिल्मी सितारों का आना लगा हुआ है. हर रोज यहां कोई न कोई बड़ा अभिनेता क्रिकेटर बाबा महाकाल के दर्शनों के लिए पहुंच रहा है. इसी कड़ी में मनोज बाजपेयी भी उज्जैन पहुंचे. दरअसल मनोज अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैय्या जी' के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे थे. जहां से एक्टर सबसे पहले बाबा महाकालेश्वर भगवान की शरण में पहुंचे.  जिन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल के दर्शन व पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया. 

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैय्या जी' 24 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसकी सफलता के लिए बाजपेयी बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे थे.  बाबा महाकाल के साथ ही महाकाल मंदिर के प्रांगण में स्थित श्री भैरव जी का पूजन अर्चन कर उनका आशीर्वाद भी लिया. 

पूजा अर्चना के बाद क्या बोले मनोज

इस दौरान अभिनेता मनोज वाजपेयी ने मीडिया से कहा कि, बड़े ही कमाल का अवसर है. कि बाबा महाकाल ने उन्हें बुलाया उनके दर्शन किये. हम 'भैय्या जी; की रिलीज के लिए इंदौर आये थे. तो हमने इस टूर को बाबा महाकाल के आशीर्वाद के बाद शुरुवात किया. इसी लिए पहले महाकाल के दर्शन अब हम जा इंदौर इवेंट में शामिल होने जा रहे हैं. मंदिर परिसर में उन्हें देखने के लिए फैन्स की भीड़ जमा हो गई. उनके साथ लोग सेल्फी लेने लगे, किसी को उन्होंने निराश नहीं किया.

भक्ति में डूबे नजर आए मनोज

फिल्म को लेकर कहा कि "ये फिल्म मुख्य धारा की फिल्म हे आम लोगो की फिल्म हे गांव और छोटे शहर की फिल्म है" गांव खेत और वहां के लोगो के इर्द गिर्द जीवन को लेकर हमने बढे कमाल की फिल्म को बनाया है. आपसे सभी से अनुरोध है. कि, 24 तारीख को फिल्म जरूर देखे. 

सोमवार को शेफाली जरीवाला पहुंची थी उज्जैन

सोमवार को  एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने भी महाकाल बाबा के दर्शन किए थे. वे परिवार के साथ महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं थी. जरीवाला मंदिर में दो घंटे रहीं, भस्म आरती के दौरान नंदी हॉल में महाकाल की भक्ति में लीन नजर आईं थीं. 

पूरी खबर यहां पढ़ें:Ujjain: महाकाल की भक्ति में लीन हुईं बिग बॉस स्टार शेफाली जरीवाला, दर्शन कर मांगी दुआ

    follow google newsfollow whatsapp