बीजेपी MLA के देवर के रंगदारी केस में दिग्विजय की एंट्री, सिंधिया को कहा- महाराज गारंटी न दिया करें

विकास दीक्षित

27 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 27 2024 1:09 PM)

MP News: कृषि अधिकारी से 50 लाख रुपये वसूलने के मामले में अब दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आमने-सामने आ गए हैं. इस मामले को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया के एक पुराने बयान को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

गुना में बीजेपी एमएलए प्रियंका मीना के देवर के रंगदारी मांगने के मामले में नया मोड आ गया है.

digvijay_scindia

follow google news

Guna Crime News: गुना में कृषि अधिकारी को बंधक बनाकर 50 लाख रुपए की रंगदारी वसूलने के हाईप्रोफाइल मामले में अब दिग्विजय सिंह की एंट्री हो गई है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है, उन पर सवाल खड़े किए गए हैं. हाईप्रोफाइल मामला अब और भी हाईप्रोफाइल होता जा रहा है. रंगदारी वसूली के मामले की आड़ में एक बार दोबारा दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच नोंकझोंक शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह ने 2023 के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान चाचौड़ा से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका मीणा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया जनता को गारंटी दे रहे हैं कि "प्रियंका मीना को वोट देकर चुनाव जिताएंगे तो चाचौड़ा की तरक्की होगी. आपके सामने आपकी बेटी बहन खड़ी है. इसमें कोई अहंकार नहीं है, कभी गुंडागर्दी, दादागिरी नहीं की, कभी भ्रष्टाचार नहीं करेगी."

इस वीडियो सिंधिया ये भी कह रहे हैं कि "समझदार के लिए इशारा काफी होता है. इसलिए एक बार अपनी बहन प्रियंका मीना को जिता दीजिए, प्रियंका का पूरा जीवन जनता के प्रति समर्पित रहेगा. ये ज्योतिरादित्य सिंधिया की गारंटी है."

ये भी पढ़ें: MP News: BJP विधायक Priyanka Meena के 'रंगदार' देवर को कब जेल भेजेगी बीजेपी सरकार?

दिग्विजय सिंह ने सिंधिया का वीडियो किया शेयर 

माननीय महाराज सिंधिया जी पहले हम नरेंद्र मोदी की गारंटी सुना करते थे, अब सिंधिया की गारंटी सुन रहे हैं. आगे से कृपया महाराज सोच-समझ कर गारंटी दिया करें. गुना के DDA के साथ क्या हुआ आप को मालूम पड़ा क्या? पता लगा लें."

सिंधिया ने कही थी कार्रवाई की बात

पीड़ित कृषि अधिकारी अशोक उपाध्याय ने बताया, "उन्हें रंगदारी वसूलने के लिए किडनैप किया गया था. पैसों के बदले जान से मारने क़ी धमकी दी गई." इस मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा था कि "किसी का भी रिश्तेदार हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा. यदि उनका खुद का रिश्तेदार भी गलत काम करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सही-सही होता है और गलत-गलत होता है." सिंधिया ने सख्त लहजे में खाद की कालाबाज़ारी करने माफिया करार दिया है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी विधायक प्रियंका मीणा के देवर ने खेला नया दांव, अब कृषि अधिकारी पर ही करा दी FIR

    follow google newsfollow whatsapp