Chhindwara Mayor: विक्रम अहाके ने दिलाया भरोसा, बोले 'अब इस पार्टी में रहूंगा जीवनभर', जानें, क्यों मारी थी पलटी

पवन शर्मा

18 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 18 2024 1:58 PM)

Chhindwara News: विक्रम अहाके ने MP Tak से बातचीत में बताया की अब वह BJP के साथ मिलकर काम कर विकास करना चाहते हैं, और उन्होंने यह भी कहा की वह किसी के दबाव में आ कर BJP में शामिल नहीं हो रहे बल्कि यह उनका खुद का फैसला है.

follow google news

Chhindwara Mayor Vikram Ahake: विक्रम अहाके ने MP Tak से बातचीत में बताया की अब वह BJP के साथ मिलकर काम कर विकास करना चाहते हैं, और उन्होंने यह भी कहा की वह किसी के दबाव में आ कर BJP में शामिल नहीं हो रहे बल्कि यह उनका खुद का फैसला है. लोकसभा चुनाव के दौरान विक्रम अहाके ने बार-बार कभी कांग्रेस तो कभी बीजेपी में शामिल होकर राजनीतिक कंफ्यूजन की स्थिति पैदा कर दी थी.

यह भी पढ़ें...

विक्रम अहाके कभी कमलनाथ गुट में हुआ करते थे. कमलनाथ की वजह से ही वे छिंदवाड़ा में मेयर बने. लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान जब कई कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हो रहे थे तो इनके साथ में छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके भी बीजेपी में शामिल हो गए थे लेकिन 19 अप्रैल को जब छिंदवाड़ा में वोटिंग हो रही थी, ठीक उसी दिन उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी किया और बोले कि वे दिल से कभी भी भाजपा में शामिल नहीं हुए थे. वे दबाव में थे और वे कभी भी कमलनाथ और नकुलनाथ को धोखा नहीं दे सकते हैं और उन्होंने वोटिंग के दिन ही मतदाताओं से अपील कर दी कि वे नकुलनाथ को ही वोट डालें.

लेकिन जब चुनाव परिणाम सामने आए और नकुलनाथ की हार गई हो गई तो उसके बाद बीजेपी की जन आभार रैली में विक्रम अहाके सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ रथ पर सवार दिखे और मंच साझा किए और बीजेपी नेताओं ने भी विक्रम अहाके को लेकर कोई गिला-शिकवा नहीं होने की बात कही. अब विक्रम अहाके भी कह रहे हैं कि वे अब सिर्फ बीजेपी में रहेंगे. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP News: किसानों को लेकर कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान, किस बात की कर दी घोषणा?

    follow google newsfollow whatsapp