छतरपुर के बाद सिंगरौली में गरजा 'मोहन' का बुलडोजर, 50 लाख रुपये की सरकारी जमीन से हटाया कब्जा

हरिओम सिंह

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश में मोहन सरकार लगातार बुलडोजर कार्रवाई कर रही है.

point

प्रशासन ने तीन बदमाशों के घरों को बुलडोजर से जमीदोंज कर दिया.

Bulldozer Action in Singrauli: मध्य प्रदेश में मोहन सरकार लगातार बुलडोजर कार्रवाई कर रही है. अब सिंगरौली में भी मोहन सरकार का बुलडोजर चल गया. मंगलवार को पुलिस प्रशासन ने तीन बदमाशों के घरों को बुलडोजर से जमीदोंज कर दिया. बदमाश सलमान खान और उसके दो साथियों के घरों पर प्रशासन ने अतिक्रमण कार्रवाई की. इससे पहले छतरपुर में सीएम मोहन यादव का बुलडोजर चला था, जहां पर आरोपी शहजाद अली की 10 करोड़ की कोठी को जमींदोज कर दिया गया था.

50 लाख की जमीन को कराया मुक्त

आरोपियों के कब्जे में 50 लाख रुपये कीमत की जमीन को भी अतिक्रमण मुक्त कराया गया है. इन बदमाशों पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं. इस कार्यवाही की जानकारी सिंगरौली पुलिस अधिकारियों ने प्रेस नोट जारी करके दी. पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों को अतिक्रमण हटाने के लिए पहले ही नोटिस जारी किया गया था. लेकिन इन्होंने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो पुलिस ने JCB की मदद से अतिक्रमण वाले भवन को जमीदोंज कर दिया. फिलहाल ये सभी आरोपी जेल में बंद है.

छतरपुर में शहजाद की जिस हवेली पर चला बुलडोजर, उसकी सजावट में लगा था दुबई से आया करोड़ों का सामान!

3 आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर

पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में आरोपी रोहित उर्फ सुलेन्दर भाट, अरविंद उर्फ बबलू भाट, सलमान खान उर्फ लाला मुसलमान सभी निवासी बलियरी थाना बैढ़न शासकीय भूमि में कब्जा कर अवैध तरीके से भवन एवं बाउंड्री वॉल का निर्माण कर लिया था. साथ ही इन तीनों आरोपियों ने व्यापारियों के साथ लूटपाट भी की थी. जिसके बाद उनके ऊपर बड़ी कार्रवाई की  गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चाकू से हमला कर लूटे थे पैसे

कर्मचारियों को चाकू से हमला कर पैसे लूट लिए गए थे आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं. शासन की तरफ से आरोपियों को बेदखली वारंट जारी किया गया था, उसके बाद जो भी आरोपियों के द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया गया, आज प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों आरोपियों के अवैध निर्माण को जमींदोज करते हुए 50 लाख रुपए कीमत की जमीन को मुक्त कराया है.

छतरपुर में थाने के पथराव के बाद मोहन सरकार का बुलडोजर गरजा था. थाने में पथराव कांड के मास्टर माइंड हाजी शहजाद अली की करोड़ों की कोठी को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया था. 

ADVERTISEMENT

देखें ये वीडियो... 

ये भी पढ़ें: इंदौर में स्कूली बच्चों को ले जा रहा रिक्शा पलटा, कई बच्चे चोटिल एक की मौत; लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT