MP: शिवपुरी में डॉक्टर की दबंगई, 3 दलितों को जूते से पीटा, जानें क्या है मामला?

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शिवपुरी जिले में डॉक्टर की दबंगई का मामला सामने आया है.

point

डॉक्टर साहब जूतों से दलित की पिटाई कर रहे हैं.

point

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है.

DALIT ASSAULT BY DOCOTOR: शिवपुरी जिले में डॉक्टर की दबंगई का मामला सामने आया है. डॉक्टर साहब इलाज के बजाय जूतों से दलित की पिटाई कर रहे हैं. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

जूतों से दलितों को पीटने वाले डॉक्टर का नाम अनुराग तिवारी है. वीडियो 31 जुलाई की रात का बताया जा रहा है. इस मामले में खोड़ चौकी पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोड़ के डॉक्टर अनुराग तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

क्या है पूरा मामला? 

पिछोर तहसील के ग्राम देवरी खुर्द निवासी गौरव जाटव ने रिपोर्ट लिखाई है कि 31 जुलाई की रात 11.50 बजे वह चाचा चंदन जाटव और भानु जाटव के साथ बाइक पर सवार थे, लेकिन गिर गए थे. इस वजह से अस्पताल में इलाज कराने आए थे. डॉक्टर ने इलाज भी किया. लेकिन इसी बीच बारिश होने लगी, तो हम तीनों अस्पताल में ही रुक गए.  स्टाफ के लोग बोले कि आपका इलाज हो चुका है, इसलिए आप यहां से जाइए. तभी डॉक्टर तिवारी आ गए और बोले आप लोग यहां से जाइए, गालियां देने लगे. बाद में जूते से खूब पिटाई भी लगाई.

नशे में धुत, महिला वार्ड में सो गए

वहीं डॉक्टर ने इन आरोपों को खारिज किया है. इस मामले को लेकर डॉक्टर तिवारी का कहना है कि रात में ये लोग बाइक से गिर जाने के कारण चोटिल होकर इलाज कराने आए थे. इसके बाद महिला वार्ड में घुसकर सो गए. तीनों नशे में थे. बाहर निकलने को कहा तो झगड़ने लगे. डॉक्टर ने यह शिकायत पुलिस को भी की हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Sagar Accident: शाहपुर हादसे के बाद सीएम मोहन यादव का एक्शन! इन अधिकारियों पर गिरी गाज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT