Gwalior: 21 साल की छात्रा से 6 महीने तक हुई ज्यादती, सहेली के भाई ने की ऐसी हरकत कि पुलिस भी हैरान

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बीए की छात्रा के साथ उसके दोस्त और दो साथियों ने कई बार दुष्कर्म किया

point

छात्रा ने हिम्मत करके परिजनों के साथ थाने में कराई FIR

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मुरार इलाके में रहने वाली बीए की छात्रा के रिश्तेदार उसके दोस्त और उसके दो साथियों ने कई बार दुष्कर्म किया. उसकी पहले एक युवक से दोस्ती हुई थी. जिसने अपने दो और दोस्तों से उसकी मुलाकात कराई. इसके बाद उन्होंने छात्रा का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर कई बार रेप किया. 

यहां तक की छात्रा जब गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया गया. परेशान छात्रा अपने परिजनों के साथ मुरार थाने पहुंची और पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. 

छात्रा को ऐसे फंसाया

दरअसल 21 साल की छात्रा के घर उसकी सहेली आया करती थी. मार्च में छात्रा अपनी सहेली के घर गई थी. सहेली के रिश्तेदार सिद्धार्थ से भी उसकी दोस्ती थी. छात्रा तो घर पर नहीं मिली, उसका सिद्धार्थ घर पर था. वह छात्रा को कमरे में ले गया. यहां उसके साथ गलत हरकत करने लगा. जब छात्रा ने रोका तो उसके भाई की हत्या की धमकी देकर दुष्कर्म किया. इसी बीच छात्रा के वीडियो भी बना लिये. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:Morena Crime: बेवफा पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने रच दी खतरनाक साजिश, पुलिस जांच में ऐसे हुआ खुलासा

फिर सिद्धार्थ ने अपने दोस्त राजा से मुलाकात कराई. राजा ने भी धमकाकर उसका शोषण किया. इतना ही नहीं इनके तीसरे दोस्त दीपक पचौरी ने भी छात्रा के साथ रेप किया. तीनों छात्रा को छह महीने से प्रताड़ित कर रहे थे. छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर बदनाम करने की धमकी देते थे. 

ADVERTISEMENT

छात्रा प्रेगनेंट हुई तो दवाएं खिलाई

छात्रा से करीब 20 हजार रुपये भी इन लोगों ने ऐंठ लिये. इसके बाद और रुपयों की मांग की. छात्रा जब गर्भवती हो गई तो गर्भपात कराने के लिए गोलियां खिला दी गई. परेशान छात्रा जब दोपहर में थाने पहुंची तो मुरार थाने का स्टाफ सुबह से रात तक एफआईआर टालता रहा. आधी रात के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर उसकी शिकायत पर रिपोर्ट लिखी गई.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बेटी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में देख हो गया आगबबूला, फिर दी ऐसी खौफनाक सजा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT