MP News: गर्लफ्रेंड से नहीं हो पाई शादी तो प्रेमी ने भाई से लिया ऐसा खौफनाक बदला, पुलिस भी हैरान

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया चौकानें वाला खुलासा
पुलिस ने किया चौकानें वाला खुलासा
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 12 साल के मासूम के हत्या के मामले की पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी है. पुलिन ने हत्यारे युवक को  गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में हत्यारें ने चौकानें वाला खुलासा किया है. जिसके बाद पुलिस भी हैरान रह गई. हत्यारे ने मासूम की हत्या के पीछे की वजह उसकी शादी न होना बताया है. आइये क्या है पूरा माजरा समझते हैं.

दरअसल आरोपी युवक मृतक की बहन से प्यार करता था. उसकी शादी कहीं और हो गई थी. जिससे वह काफी नाराज था. इस वजह से उसने बदला लेने के लिए उसके छोटे भाई की हत्या कर दी. फिर, उसकी लाश को पत्थरों में छिपा दिया.

पतथरों के बीच दबा मिला था शव

ग्वालियर के तिघरा थाना क्षेत्र के देवखो पहाड़ों के बीच कल एक 12 साल के मासूम हेमसिंह का शव मिला था. जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई थी. चंद घंटे बाद पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शुभम कुशवाहा उर्फ तोता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी मृतक की बड़ी बहन से प्रेम करता था.

चार महीने पहले उसकी दूसरी जगह शादी हो गई थी. जिससे वह काफी नाराज था. शुभम ने बदला लेने के लिए अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर प्रेमिका के मासूम भाई हेमसिंह राजपूत की हत्या कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कैसे की मासूम की हत्या?

आरोपी पहले बच्चे हेमसिंह को देवखो के जंगल में ले गया. जहां 60 फीट गहरे नाले में ले जाकर उसकी हत्या की. फिर लाश को पत्थरों में छिपा दिया. फिलहाल तिघरा थाना पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसपर और उसके एक नाबालिग दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दूसरे नाबालिग आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

मां को पहले ही था आरोपी पर शक

आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और शव को पत्थरों की आड़ में छिपा दिया था. उसका सोचना था कि वह कभी नहीं पकड़ा जाएगा. दो दिन तक वह मासूम की मां के साथ मददगार बनकर घूमता रहा. बच्चे की मां जानती थी कि शुभम उनसे नफरत करता था, लेकिन इतनी मदद क्यों कर रहा है. लड़के की मां ने उनकी बेटी पर गंदी नजर रखने वाले एक युवक पर हत्या का शक जताया था. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी ने गोली से उड़ाने की धमकी दी थी. आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की है जिससे हत्या का खुलासा हो गया है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Neemuch: प्रेम में असफल होने पर युवती पर कर दिए ताबड़तोड़ चाकू से वार, दर्द से कराहती रही युवती का वीडियो बनाते रहे लोग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT