Jabalpur News: मध्यप्रदेश में फिर हुआ पेशाब कांड, सीधी के बाद अब जबलपुर में सामने आई घटना

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

Jabalpur urination scandal
Jabalpur urination scandal
social share
google news

Jabalpur News: मध्यप्रदेश में एक बार फिर से पेशाब कांड हुआ है. बीते साल सीधी जिले में एक बीजेपी नेता द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना सामने आई थी, जिस पर खूब बवाल मचा था और अब इस तरह की घटना जबलपुर जिले से सामने आई है. प्रदेश में पेशाब कांड थमने का नाम नही ले रहे हैं. जबलपुर में भी अवैध वसूली के चलते एक युवक के साथ कुछ बदमाशों ने ना केवल मारपीट की बल्कि उस पर पेशाब भी कर दी.

साथ ही उसके पास रखे 15 हजार रुपए और सोने की चेन भी लूट ली. दरअसल गोरखपुर इलाके के आर्य समाज मंदिर के समीप रहने वाले रवि प्रजापति नाम के युवक को आधा दर्जन बदमाशों ने घेर कर बेरहमी से पिटाई कर दी, इतना ही नहीं बदमाशों ने युवक पर लात घूंसे बरसाने के बाद उस पर पेशाब भी कर दी. इस मामले की रिपोर्ट पीड़ित रवि प्रजापति ने गोरखपुर थाने में दर्ज करा दी है.

रवि प्रजापति द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह टिफिन सप्लाई का काम करता है और अपने ग्राहको से पैसे लेकर जब वह लौट रहा था कि तभी इलाके के कुख्यात बदमाश ग्रीन भाटरा, लवी भाटरा और उसके अन्य साथियों ने उससे पैसे मांगे और जब उसने विरोध किया तो उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

पीड़ित ने पुलिस शिकायत में किया खुलासा

पीड़ित रवि प्रजापति ने अपनी शिकायत में साफ तौर पर लिखा है कि आरोपियों ने उसके साथ न केवल मारपीट कर दी बल्कि उस पर पेशाब भी की. युवक के साथ मारपीट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. जिसमें आधा दर्जन आरोपी रवि प्रजापति नाम के युवक पर हमला बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वीडियो के अलावा पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मारपीट, गाली गलौज की धाराओं के अलावा उस पर पेशाब करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. गोरखपुर पुलिस ने इस मामले में लवी भाटरा नाम के एक आरोपी को दबोच भी लिया है, जबकि बाकी फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. गोरखपुर पुलिस के मुताबिक यह पूरा विवाद पैसों के लेनदेन और अवैध उगाही से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है की मारपीट और पेशाब कांड में शामिल आरोपी इलाके के शातिर और कुख्यात बदमाश हैं.

ये भी पढ़ें- छतरपुर थाने में पथराव और हिंसा करने वाले 150 लोगों पर FIR, CM मोहन के आदेश के बाद चला बुलडोजर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT