प्रेमी से शादी करने के लिए रच डाली अपनी ही मौत की खौफनाक साजिश, 56 दिन बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

विवेक सिंह ठाकुर

ADVERTISEMENT

आरोपी मुस्कान गिरफ्तार
आरोपी मुस्कान गिरफ्तार
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

point

दोस्ती के नाम को कलंकित करने वाली आरोपी मुस्कान को गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने खुद को मृत साबित करने अपनी ही सहेली पर पत्यरों से जानलेवा हमला किया था. घटना के 55 दिन बाद बीना स्टेशन पर सोमवार शाम को उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें पुलिस ने उस पर 10 हजार का इनाम घोषित था. 

खुद को मृत साबित करने फ्रेंड पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक 10 जून को तलैया मोहल्ले में रहने वाली गुनगुन उर्फ नेहा को उसकी सहेली मुस्कान राजपूत घर से लेकर गई थी. इसके बाद मुस्कान उसे स्टेडियम ले गई. यहां‎ उसने कहा कि फोटो शूट करना है, कपड़े अच्छे न होने का बोलकर मुस्कान ने गुनगुन के कपडे चेंज करा दिए. इसके बाद मुस्कान उसे स्टेडिया के पीछे ले गई. जहां मुस्कान ने उस पर पत्थरों से हमला कर दिया. 

घायल गुनगुन को रेलवे ट्रेक पर मरनासन हालत में छोड़कर मुस्कान भाग गई थी, इतना ही नहीं उसने अपना बैग, सुसाइड नोट और परिवार का मोबाइल नंबर भी घायल गुनगुन के पास ही छोड़ा था. जिससे ये समझ आये की मुस्कान ही है. लेकिन, इस पूरे मामले में गुनगुन बच गई. जिसके कारण मुस्कान क पूरा प्लान फेल हो गया. इस हमले के कारण गुनगुन को कई गंभीर चोटे आईं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: शादी के बाद से ही पत्नी पर करता था शक, पति ने फिर जीजा के साथ मिलकर कर डाला ये बड़ा कांड...

वारदात के बाद कई शहरों में रहा ठिकाना

इस पूरी प्लानिंग में मुस्कान के साथ उसका प्रेमी खिलाड़ी हरिओम सेन भी शामिल था. मुस्कान के विदिशा से भगाने के बाद अलग-अलग जगह पर रोकने और वहां रूकने को खर्चा प्रेमी उठाता रहा. इस दौरान आरोपी मुस्कान दिल्ली, मथुरा, वृंदावन, हरिद्वार में रही है. और फिर अंत में बीना रेलवे स्टेशन से पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. 

ADVERTISEMENT

प्रेमी के साथ रहने के लिए बनाया था पूरा प्लान

पुलिस के मुताबिक मुस्कान ने अपने बयान में कहा कि "वह अपने प्रेमी हरिओम से प्यार करती थी, लेकिन उसके परिवार वालों को यह बिल्कुल पसंद नहीं था. हरिओम से बात करना फिर हरिओम के साथ घर छोड़कर भाग गई थी, लेकिन परिवार के लोगों ने पुलिस में शिकायत कर दी थी. जिसके कारण उसे वापस घर आना पड़ा था. इसके बाद से मुस्कान के मुताबिक हरिओम ने ही अपनी प्रेमिका मुस्कान को एक आईडिया दिया था कि वह अपनी ही किसी कद की लड़की को देख ले और उसकी हत्या कर उसके शव को रेलवे पटरी पर फेंक दे. ताकि घर वालों को यह समझ में आए की मुस्कान तो खत्म हो गई है. घर वाले और सभी लोग समझेंगे कि मुस्कान तो खत्म हो गई..और हम लोग शहर छोडकर बाहर रहने लगेगें.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP में पेशाबकांड: दलित युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा और फिर पिला दी पेशाब

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT