प्रेमी के साथ फरार होने की फिराक में थी पत्नी, तभी पति ने आकर बिगाड़ दिया पूरा खेल

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

The wife was trying to elope with her lover, then the husband came, then what happened was shocking
The wife was trying to elope with her lover, then the husband came, then what happened was shocking
social share
google news

MP Crime: शिवपुरी जिले कोलारस में बीच बाजार में रविवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. अपने प्रेमी के साथ घर से भागी पत्नी और उसके आशिक को पति ने पकड़कर सरेराह पीटा इसके बाद पत्नी के बाल पकड़कर घसीटते हुए ले गया. इस दौरान जो भी वहां से गुजरा, उसने भी तमाशा देखा और वीडियो भी बना लिये. पति और पत्नी ने एक-दूसरे की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है. लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे को अपने बच्चों का वास्ता देकर समझौता कर लिया और घर लौट गए.

इधर, प्रेमी पिटाई के डर से भाग खड़ा हुआ. ये ग्राम गोरा के रहने वाले हैं. पत्नी की शिकायत दर्ज कराने कोलारस थाने पहुंचे पति ने बताया कि वह गोरा गांव का रहने वाला है.

पत्नी पीड़ित पति का कहना है कि मेरे तीन बच्चे हैं. शनिवार की दोपहर मेरी पत्नी से मिलने उसका प्रेमी आया था. प्रेमी ने मेरी पत्नी से मोबाइल की सिम की अदला-बदली कर रहा था, तब यह घटना मेरे बेटे ने देख ली थी. शाम को जब घर वापस आया तो मेरे बेटे ने मुझे सारी घटना की जानकारी दे दी. जब मैंने अपनी पत्नी से इस बारे में बात करना चाही तो पत्नी ने मुझे से झगड़ा शुरू कर दिया था. मैने गुस्से में आकर पत्नी पर हाथ उठा दिया था. इसके बाद में घर से चला गया था.

‘इसी दौरान मेरी पत्नी अपने प्रेमी के साथ बच्चों को घर छोड़ कर भाग गई थी. मुझे मालूम पडा कि पत्नी को मार्च माह में युवक ने मोबाइल दे दिया था. तभी से पत्नी मोबाइल से उस युवक से फोन पर बात कर रही थी.’

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

देखें वीडियो….

सारी रात पत्नी को ढूंढता रहा पति
पति ने बताया कि में सारी रात पत्नी को ढूंढता रहा, मैं आज सुबह अपनी ससुराल धर्मपुरा भी गया, वहां भी मुझे मेरी पत्नी नहीं मिली. इसके बाद पत्नी के प्रेमी को मैंने पकड़ लिया. उस युवक ने बताया कि पत्नी कोलारस कस्बे के स्टेट बैंक में पैसा निकालने पहुंची थी, और वहीं से मेरे साथ भागने वाली है. जब मैं मौके पर पहुंचा तो मुझे पत्नी और उसका आशिक मिल गया. इस दौरान मेरी दोनों से झड़प हो गई.

ADVERTISEMENT

पत्नी ने पति पर लगाए आरोप
महिला ने बताया कि मेरा पति अक्सर मेरे साथ मारपीट करता रहता है. बेवजह पति ने मेरे चरित्र पर शक करते हुए मेरे साथ मारपीट कर दी थी. इसके बाद मैं अपने मायके अपनी भाभी के घर आ गई थी और आज कुछ पैसे निकालने बैंक पहुंची थी. इसी दौरान पति ने मेरे साथ मारपीट कर दी. मुझे नहीं पता कि गांव का रहने वाल युवक और उसका एक भाई बैंक के पास किस काम से आये थे.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पिता को नापसंद था बेटी का दूसरे लड़के से मिलना, फिर जो हुआ वो जान कांप जाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT