मध्यप्रदेश में भी हुई महिला डॉक्टर से मारपीट, इंदौर की जूडा उपाध्यक्ष ने ग्वालियर की दंपत्ति पर लगाए संगीन आरोप

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore JUDA president assaulted
Indore JUDA president assaulted
social share
google news

Indore JUDA vice president: कोलकाता में हुए महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना के बाद देशभर के डॉक्टरों का गुस्सा अभी शांत भी नहीं हुआ था, अब मध्यप्रदेश में एक महिला डॉक्टर के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. इंदौर की जूडा उपाध्यक्ष ने ग्वालियर की दंपत्ति पर संगीन आरोप लगाए हैं.

इंदौर की जूडा उपाध्यक्ष डॉ दीप्ति वर्मा के साथ स्लीपर बस में एक महिला द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. महिला ने न केवल डॉक्टर दीप्ति वर्मा को मारपीट की, बल्कि उन्हें धमकाया भी. इसके बाद महिला ने अपने परिजन को निजी गाड़ी से बुला लिया और बस से उतरकर परिजन के साथ गाड़ी में बैठकर निकल गई.

डॉक्टर दीप्ति वर्मा ने महिला और उसके पति का वीडियो बनाया और ग्वालियर पहुंचकर झांसी रोड थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत की. दरअसल यह पूरा घटनाक्रम शनिवार की रात का है. इंदौर के एमवाय अस्पताल में कार्यरत जूडा उपाध्यक्ष डॉ दीप्ति वर्मा शनिवार को इंदौर से ग्वालियर आने के लिए स्लीपर बस में सवार हुई थी.

चलती बस में हुई जूडा उपाध्यक्ष के साथ मारपीट

इसी बस में एक अन्य महिला भी मौजूद थी. सीट पर बैठने को लेकर डॉक्टर दीप्ति वर्मा का उस महिला के साथ पहले मुंहवाद हुआ. मामला इतना बढ़ गया कि महिला ने डॉक्टर दीप्ति वर्मा के साथ मारपीट करना शुरू कर दी. चलती बस के अंदर दीप्ति वर्मा के साथ मारपीट की गई. मारपीट करने के बाद महिला ने जूडा उपाध्यक्ष को जमकर धमकाया भी. इसके बाद महिला ने अपने परिजनों को फोन लगाया और निजी गाड़ी बुला ली.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जूडा उपाध्यक्ष ने बनाया वीडियो, दर्ज कराई शिकायत

गाड़ी आने पर महिला ने बस को रुकवाया और नीचे उतरकर अपने परिजन के साथ गाड़ी में सवार हो गई. इस दौरान डॉक्टर दीप्ति वर्मा ने महिला और उसके परिजन का वीडियो भी बनाया और गाड़ी का नंबर भी मोबाइल में कैद कर लिया. इसके बाद महिला अपने परिजन के साथ गाड़ी से निकल गई.

ग्वालियर के झांसी रोड थाने में दर्ज कराई शिकायत

दीप्ति वर्मा बस में एक बार फिर से सवार हुई और ग्वालियर आ गई. यहां रविवार की सुबह डॉक्टर दीप्ति वर्मा ने झांसी रोड थाने में लिखित आवेदन देकर अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत की. पुलिस ने दीप्ति वर्मा का मेडिकल करवाया है. इस मेडिकल में उनकी एक उंगली में फ्रैक्चर भी होना बताया गया है. डॉक्टर दीप्ति वर्मा ने पुलिस को बताया है, कि वह महिला को नहीं जानती है, अज्ञात महिला द्वारा उन के साथ मारपीट की गई और धमकाया गया था. यह पूरा घटनाक्रम गुना और ब्यावरा के बीच का है इसलिए झांसी रोड थाना पुलिस द्वारा जांच को संबंधित थाने भिजवाया जाएगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ेंविधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर और ग्वालियर सांसद को गाली देने वाले BJP नेता पर हुई कार्रवाई, वायरल हुआ था VIDEO

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT