'ज्यादा नेतागिरी मत करो...' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सबके सामने नेताजी की कर दी बोलती बंद!

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

जनसमस्याएं सुनते हुए नेता जी पर भड़के सिंधिया.
mp_news
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

गुना में जन समस्याएं सुनते समय सिंधिया ने एक नेता को नसीहत दे डाली

point

सिंधिया गुना में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे, तभी

Guna Political News: केंद्रीय मंत्री टेलीकॉम मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने संसदीय क्षेत्र गुना पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने जनसंपर्क किया. सिंधिया जब लोगों से मिल रहे थे, ठीक उसी समय एक बीजेपी नेता सिंधिया से शिकायत करने पहुंच गया. ये देख सिंधिया का मूड बिगड़ गया और उन्होंने बीजेपी नेता को नसीहत दे डाली और कहा- 'ज्यादा राजनीति मत करो.'

गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया लोगों से मिल रहे थे और उनकी समस्याओं पर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान एक बीजेपी नेता बीच में पहुंच गए और शिकायत करने लगे, जिसे सुनकर सिंधिया असहज हो गए. सिंधिया ने उस नेता को चुप कराते हुए कहा- 'ज्यादा नेतागिरी मत करो'. सिंधिया से मुलाकात करने के लिए सैकड़ों लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे, लेकिन बीजेपी नेता के आगे आने पर कतार में खड़े अन्य लोगों को परेशानी हो रही थी. सिंधिया ने जब ये देखा तो भाजपा नेता को आगे का रास्ता दिखा दिया. 

सरकारी कर्मचारी पहुंचा तो सिंधिया ने ली चुटकी

जनसंपर्क के दौरान एक सरकारी कर्मचारी भी ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने पहुंचा. ज्योतिरादित्य ने कर्मचारी को देखकर कहा "अरे तुम तो नेता बन गए"!  जनसंपर्क के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फूलमालाओं के स्वागत से भी इंकार कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी मां माधवी राजे के देहांत के बाद से फूलमालाएं पहनना छोड़ दी हैं, जिसके चलते उन्होंने किसी के भी हाथ से फूलमाला नहीं पहनी.

BJP विधायक के महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पूजा करने पर छिड़ा विवाद, जीतू पटवारी ने कर दी कार्रवाई की मांग!

कलेक्टर ने टीनशेड लगाकर करवाई व्यवस्था

ज्योतिरादित्य सिंधिया के जनसंपर्क के लिए सर्किट हाउस में विशेष व्यवस्था की गई है. प्रशासन द्वारा सर्किट हाउस में बाकायदा टीन शेड लगाकर जनसंवाद की व्यवस्था की गई. दरअसल पूर्व में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना पहुंचे थे उस वक्त अव्यवस्था को देखकर कलेक्टर पर भड़क गए थे. भविष्य में उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे. कलेक्टर ने भी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मिजाज को देखते हुए इस बार पक्की व्यवस्था कराई है.

ADVERTISEMENT

विस्तार से देखें ये वीडियो...

ये भी पढ़ें: शिवराज की राह पर सिंधिया? कार्यालय का नाम रखा 'जन जन का घर', क्यों छोड़ा फूलों की माला पहनना?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT