कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा को कैलाश विजयवर्गीय ने दिया जवाब, बोले, 'ये खटमल-मच्छरों को कब आएगी अक्ल'

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Kailash Vijayvargiya: मप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा द्वारा बांग्लादेश जैसे हालात भारत के होने के बयान पर पलटवार किया है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि जैसे हालात बांग्लादेश के बने थे, वैसे ही हालात भारत में भी बन सकते हैं. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि खटमलों और मच्छरों को कब अक्ल आएगी.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये देश शेरों और शेरनियों का है. यहां बांग्लादेश जैसे हालात कभी नहीं बनेंगे. कैलाश विजयवर्गीय ने सज्जन सिंह वर्मा का नाम लिए बगैर कहा कि समझ नहीं आता कि हमारे देश के इन खटमलों और मच्छरों को कब अक्ल आएगी. इनको दिखाई नहीं देता कि यहां बांग्लादेश जैसा कभी कुछ नहीं हो सकता.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है. यहां पक्ष-विपक्ष दोनों ही जनता चुनती है. देश में एक लोकतांत्रिक सरकार है जो सभी वर्गों का ख्याल रखते हुए सबका साथ-सबका विकास कर रही है. बांग्लादेश के हालातों से भारत की तुलना करना सिर्फ एक नासमझी और गलत राजनीति का परिचायक है.

क्या कहा था सज्जन सिंह वर्मा ने

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कुछ दिन पहले कहा था कि तानाशाह सरकारों का ऐसा ही हाल होता है, जैसा बांग्लादेश की शेख हसीना सरकार का हुआ है. तानाशाही के खिलाफ वहां जनता ने विद्रोह कर दिया था. यदि भारत में भी सरकारों ने तानाशाही बंद नहीं की तो यहां भी बांग्लादेश जैसे हालात निर्मित हो सकते हैं. सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान के बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई थी और बीजेपी नेता तभी से इनके बयान पर लगातार तंज कस रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली से दिया बड़ा संदेश, किसानों के लिए बोली 'मन की बात'

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT