लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त होगी जारी, इतने रुपये डालेंगे CM शिवराज; किया ये बड़ा ऐलान

एमपी तक

ADVERTISEMENT

cm shivraj with ladli behna, mp news, ladli behna yojna, politics news
cm shivraj with ladli behna, mp news, ladli behna yojna, politics news
social share
google news

Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त जल्द डलने वाली है. सीएम शिवराज सिंह चौहान डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर (DBT) के माध्यम से लाड़ली बहनों के खाते में रुपये डालेंगे. खास बात ये है कि शिवराज सरकार (shivraj Government) ने लाड़ली बहना योजना का विस्तार करते हुए मुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना की शुरुआत करने का ऐलान किया है.

लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त

सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को ग्वालियर में कार्यक्रम के दौरान लाड़ली बहनों के खाते में रुपये डालेंगे. 10 सिंतबर को लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त जारी होगी, जिसके जरिए लाड़ली बहनों के खाते में 1000 रुपये डाले जाएंगे. बता दें कि योजना की राशि 250 रुपये बढ़ाकर 1250 कर दी गई है. अक्टूबर के महीने से लाड़ली बहनों के खाते में 1250 रुपये डाले जाएंगे. 28 अगस्त को रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में सीएम शिवराज ने लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाकर 1250 करने का ऐलान किया था और बहनों के खाते में 250 रुपये डाले थे.

अब किया ये बड़ा ऐलान


मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का विस्तार करने का ऐलान किया है. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना को कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है. इसके जरिए आवासहीन परिवारों को लाभ मिलेगा. जो परिवार प्रधानमंत्री आावास योजना में छूट गए हैं, ऐसे आवासहीन परिवारों को योजना का लाभ दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: बारिश के बीच भी नहीं रुकी जन आशीर्वाद यात्रा, CM शिवराज बोले-‘मेरी जनता भीग रही है तो मैं भी…

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT