MP: नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का विवादित बयान, कहा- "BJP ऑस्ट्रेलिया में पाए जाने वाले जहरीले सांपों की तरह"

छाेटू शास्त्री

ADVERTISEMENT

Leader of Opposition Umangh Singhar
Leader of Opposition Umangh Singhar
social share
google news

Umang Singhar: मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता उमंघ सिंघार ने बीजेपी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी की तुलना ऑस्ट्रेलिया में पाए जाने वाले जहरीले सांपों से की है. विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर आज नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने बीजेपी को जमकर आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी सरकार को ऑस्ट्रेलिया में पाए जाने वाले सबसे जहरीले सांपों की तरह बताया.

उन्होंने बीजेपी सरकार आदिवासियों को डसने वाले जहरीले सांपों की तरह हो गई है. वहीं उन्होंने विश्व आदिवासी दिवस पर छुट्टी घोषित नहीं करने और प्रदेश में हो रहे आदिवासियों पर अत्याचारों को लेकर कहा कि बीजेपी सरकार आदिवासी विरोधी है और आदिवासियों पर अन्याय कांग्रेस सहन नहीं करेगी.

उमंघ सिंघार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार से विश्व आदिवासी दिवस का विरोध कर रही है, छुट्टियां नही रखी. आप हर समाज को छुट्टी दे सकते हो चाहे राखी हो, मुहर्रम हो, दिवाली हो तो आप विश्व में जब आदिवासी दिवस मनाया जा रहा है तो मध्यप्रदेश में क्या दिक्कत है. मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया में सबसे जहरीले सांप पाए जाते है, तो भारतीय जनता पार्टी जहरीले सांपों की तरह हो गई है जो आदिवासियों को डसना चाहती है.

आज नागपंचमी है और उमंघ सिंघार ने दिया ऐसा बयान

आपको बता दें कि शुक्रवार को पूरा देश नागपंचमी मना रहा है. नाग पंचमी के दिन मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष द्वारा दिया गया ये बयान वायरल हो गया है. नाग पंचमी के दिन उमंघ सिंघार ने बीजेपी की तुलना जहरीले सांपों से कर दी है. ये जहरीले सांप भी भारत के नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के बताए हैं. जाहिर है कि बीजेपी को उमंघ सिंघार का यह बयान बिल्कुल भी पसंद नहीं आया होगा और जल्द ही उनके इस बयान पर बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- जीतू पटवारी ने ग्वालियर पहुंचकर जीवाजी यूनिवर्सिटी में दे दी ये धमकी, जिसके बाद मच गया जमकर हंगामा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT