MP Politics: शिवराज सिंह चौहान को फिर याद आए भांजे, क्यों कहा "मैं केंद्रीय मंत्री नही", INDIA गठबंधन को लेकर कही ये बात

एमपी तक

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान
केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने मामा और भैया वाली छवि के लिए पूरे मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि देश भर में पहचाने जाते हैं. यही कारण है कि उनका ये प्रेम समय-समय पर झलकता दिखाई देता है. झारखंड प्रभारी बनाए जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान का एक बयान फिर सुर्खियों में है. मंच से भाषण देते हुए शिवराज ने कहा "मैं केंद्रीय मंत्री नहीं… मैं तो मामा हूं" इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और सोरेन सरकार पर भी जमकर हमला बोला है.

मामा को फिर यादव आए भांजे

दरअसल शिवराज सिंह चौहान झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर एक्टिव बने हुए हैं. शिवराज ने यहां भाषण देते हुए कहा " मैं केंद्रीय मंत्री नहीं… मैं तो मामा हूं… शिवराज सिंह चौहान ने मामा शब्द का भावार्थ भी बताया. कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "मामा में दो मा हैं, यानि जो एक साथ दो मांओं का प्यार दे वह मामा" केंद्रीय कृषि मंत्री के संबोधन का वीडियो भी शेयर किया. शिवराजसिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा, "मैं भांजे-भांजियों का मामा और बहनों का भैया हूं. यह रिश्ता आत्मीयता, स्नेह और प्रेम का है" 

कांग्रेस और सोरेन सरकार पर जमकर बरसे शिवराज

झारखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा संगठन प्रभारी, विधानसभा चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी 14 से 17 जुलाई के बीच झारखंड के दौरे पर रहेंगे. सभी विधानसभा स्तर के कार्यकर्ता सम्मान और विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को खिजरी विधानसभा में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह और विजय संकल्प सभा में शामिल हुए. इसी दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और प्रदेश की सोरेन सरकार  को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा "हेमंत सरकार ने योजना बंद कर किसानों के साथ अन्याय किया"

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

INDIA गठबंधन पर जमकर बरसे शिवराज 

शिवराज ने INDIA गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा "इंडी गठबंधन खुद तो झूठ बोलता है और भ्रम भी फैलाता है. झारखंड में उनकी सरकार के 5 साल पूरे होने जा रहे हैं. जे.एम.एम. के निश्चय पत्र को देखें तो इस पर उन्होंने लिखा था. बदलो सरकार पाओ अधिकार, हेमंत सोरोन जी बताएं कितने अधिकार उन्होंने जनता को दिए? उन्होंने अधिकार देने के नाम पर सभी वर्गों को ठगने और छलने का काम किया है"

ये भी पढ़ें: MP Politics: रामनिवास रावत के बाद कमलेश शाह को मिलेगा बगावत का इनाम? क्यों 17 जुलाई का है सबको इंतजार?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT