भोपाल के पूर्व संभागायुक्त समेत ये 3 रिटायर्ड IAS अधिकारी आए बीजेपी के साथ, पार्टी दे सकती है टिकट

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

These 3 retired IAS officers including former divisional commissioner of Bhopal came with BJP, party can give ticket
These 3 retired IAS officers including former divisional commissioner of Bhopal came with BJP, party can give ticket
social share
google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) से पहले दलबदल का दौर जारी है. पहले कांग्रेस (Congress) ने लगातार बीजेपी (BJP) को एक के बाद एक झटके दिए हैं. अब बीजेपी ने अपनी रणनीति के तहत कई लोगों को पार्टी में शामिल कराया है. इनमें सेवानिवृत्त आईएएस कवीन्द्र कियावत, रघुवीर श्रीवास्तव, कांग्रेस (Congress) के टिकट पर पंधाना से विधानसभा चुनाव प्रत्याशी रहीं छाया मोरे सहित कांग्रेस और जयस के 1200 से अधिक पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं को सीएम शिवराज ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है.

इस दौरान शिवराज सिंह (CM Shivraj) ने कहा कि आप सब भाजपा (BJP) के परिवार में सदस्य बने हैं. भाजपा एक परिवार है. उन्होंने आगे कहा, मध्य प्रदेश को आगे ले जाना है, बेटा बेटियों के भविष्य को अगर आगे ले जाना है तो बीजेपी के अलावा कोई विकल्प नहीं है. बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद आप लोग चुप मत हो जाना. जो सही बात है उसे गांव-गांव तक लेकर जाना है घर-घर का दरवाजा खटखटा कर जनता को समझाना है.  

कांग्रेस ने केवल राज किया काम नहीं- सीएम शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ) ने कहा कांग्रेस ने देश में सबसे अधिक राज किया लेकिन आदिवासी और जनता के लिए कुछ नहीं किया है. कांग्रेस ने सड़क, बिजली, पीने का पानी, सिंचाई का पानी, स्कूल एवं छात्रावास की चिंता नही की, 2003 के बाद भाजपा की सरकार बनीं और आज प्रदेश के सभी क्षेत्रों में भाजपा की सरकार ने सर्वांगीण विकास कार्य किए हैं. नर्मदा जी के जल को खजुराहो, खरगौन, बड़वानी, धार एवं अलीराजपुर तक पहुंचाने का काम किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हम सभी मिलकर एक परिवार बनाते हैं- विष्णुदत्त शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) ने सदस्यता ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा परिवार में आप सभी का हृदय से स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं. भाजपा एक परिवार के नाते कार्य करने वाला संगठन है. हम सभी मिलकर एक परिवार बनाते हैं. देश में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकारें हर समाज वर्ग को ताकत देने एवं गरीब कल्याण की योजनाओं के साथ गरीबों का जीवन बदलने का काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: इस केंद्रीय मंत्री ने मंच से मांगी माफी, बोले- ‘मुझे गाली दे देना लेकिन पार्टी के साथ कोई गड़बड़ी मत करना’

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT