BJP के ये विधायक फिर आए विवादों में, अब अपनी ही सरकार में भारत की आंतरिक सुरक्षा पर खड़े किए सवाल

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Pannalal Shakya
Pannalal Shakya
social share
google news

BJP MLA Pannalal Shakya: बीजेपी के गुना विधायक पन्नालाल शाक्य अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर से बीजेपी विधायक एक बयान देकर विवादों में आ गए हैं. बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य जब भी बोलते हैं बवाल हो जाता है. पन्नालाल शाक्य ने इस बार अपनी ही सरकार को घेर लिया है.

विधायक पन्नालाल शाक्य ने बयान देते हुए भारत की आंतरिक सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं. विधायक ने कहा की हम लोग बुरी तरह से घिर चुके हैं. श्रीलंका जब हमारे मछुआरों को पकड़ ले जाता है तो भारत को गुहार लगाकर छुड़ाना पड़ता है. नेपाल सीमा विवाद की बात करता है ,पाकिस्तान -अफगानिस्तान समेत अन्य देशों में उठापटक चल रही हैं. बीजेपी विधायक ने कहा की मेरी आदत खराब है. लोग कहते हैं कि विधायक कुछ भी बोल देता है.

पन्नालाल शाक्य आजादी महोत्सव के कार्यक्रम में भाषणबाजी कर रहे थे. विधायक के पास कलेक्टर सतेंद्र सिंह भी बैठे हुए थे.  विभाजन की विभीषिका कार्यक्रम में पाकिस्तान के पंजाब और सिंध प्रांत के लोग भी मौजूद थे. विधायक ने बयान देते हुए कहा की संसद में दो सांसदों ने गलत बात कर दी.

पीएम से सवाल पूछने वाले लुच्चे लोग- पन्नालाल शाक्य

पन्नालाल शाक्य ने कहा कि प्रधानमंत्री के सामने सवाल खड़े करने वाले ये कैसे "लुच्चे" लोग हैं. इस बात का अंदाजा खुद लगा लो की चल क्या रहा है देश में. पंजाब सिंध से आए लोगों ने विभाजन स्मृति दिवस मनाने के प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद तो दे दिया,  जब देश भक्ति नहीं तो देश बचेगा कैसे. इस देश में कोई नहीं चाहता की हमारा बेटा भगत सिंह बने ,सभी चाहते हैं की हमारा बेटा डॉक्टर इंजिनियर ,कलेक्टर ,एसपी बने.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अगर हम सुरक्षित रहे तो भारत का ठीक से निर्माण कर सकेंगे, नहीं तो देश छोड़कर भागना पड़ेगा. जैसे पाकिस्तान के पंजाब सिंध प्रांत से लोग भागे थे. अपने व्यापार छोड़कर. इसलिए सुरक्षा के विषय में सोचना पड़ेगा. जो बांग्लादेश में हुआ, वो हिंदुस्तान में भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें- पहले लगाया तिरंगे का उल्टा बैज, अब दे दी एक साल पुरानी स्वतंत्रता की बधाई! अजब एमपी के गजब कलेक्टर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT