जन्मदिन पर विधायक का अजीबो गरीब कारनामा, माला की जगह गले में डाल लिया सांप; वायरल हुआ Video

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

Sheopur MLA Babu Jandel, mp news, viral video, sheopur
Sheopur MLA Babu Jandel, mp news, viral video, sheopur
social share
google news

MP News: अपने अजीबो-गरीब बयानों और प्रदर्शनों को लेकर आये दिन सुर्खियों में रहने वाले श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल (MLA Babu Jandel) एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इस बार विधायक ने अपने जन्मदिन के मौके पर गले में माला की जगह काला सांप पहनकर समर्थकों की शुभकामनाएं ली. विधायक के अनोखे कारनामे का वीडियो (video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

श्योपुर विधायक (Sheopur MLA) ने मालाओं की बजाए एक काला सांप अपने गले में डाल रखा है और बड़े आराम से लोगों के बीच बैठकर उनसे बधाई ले रहे हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए कोई विधायक को शिव भक्त कह रहा है तो कोई उन्हें सपेरा कह रहा है.

जन्मदिन पर गले में सांप डाले विधायक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों के बीच बैठकर अपने गले में काला सांप डाले नजर आ रहा ये शख्स कोई सपेरा या साधु-संत नहीं, बल्कि श्योपुर के क्षेत्रीय विधायक बाबू जंडेल हैं. शुक्रवार को विधायक बाबू जंडेल का जन्मदिन था. उनके निवास पर शुभकामनाएं देने समर्थकों का तांता लगा हुआ था. तभी एक सपेरा काले सांप को लेकर वहां पहुंच गया. जिसे देखकर कांग्रेस विधायक ने उसका सांप पिटारे से बाहर निकाल लिया और फिर उसे अपनी गले में डाल लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Loading the player...

जीव-जंतुओं से प्रेम करता हूं- MLA बाबू जंडेल

विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि मैं सादगी से अपना जन्मदिन मनाता हूं. मैं लोगों की सेवा और जीव-जंतुओं से प्रेम करता हूं. जन्मदिन के अवसर पर मैंने भगवान शिव के गण को गले में धारण कर लिया. सर्प तो मेरे मित्र समान है. बता दें कि विधायक जंडेल आये दिन अजीब बयानबाजी और प्रदर्शनों को लेकर राजनैतिक और प्रशासनिक हलकों में चर्चा का विषय बने रहते हैं. वे पिछले दिनों बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन कर चुके हैं. कई दफा बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई चालू कर सुर्खिया बटोर चुके हैं, तो धार्मिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कभी गायक तो कभी ठुमके लगाकर अपनी अनूठी छाप भी छोड़ते रहते हैं. पिछले दिनों भी उन्होंने ने बारिश की मनोकामना को लेकर गधे पर बैठाकर शहर में जुलूस निकालने की अजीब ख़्वाहिश जाहिर कर लोगों को चौका दिया था.

ये भी पढ़ें: MP Election: बारिश के बीच भी नहीं रुकी जन आशीर्वाद यात्रा, CM शिवराज ने भीगते हुए दिया भाषण

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT