Bhopal To Rewa Train: विंध्यवासियों को रेलवे ने दी बड़ी सौगात, भोपाल से रीवा तक चलेगी नई ट्रेन, जान लें टाइमिंग

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

रेलवे ने विंध्यवासियों को बड़ी सौगात दी है.

point

भोपाल और रीवा के बीच नई ट्रेन की शुरुआत हुई.

Bhopal-Rewa Express Train: रेलवे ने विंध्यवासियों को बड़ी सौगात दी है. शुक्रवार को भोपाल और रीवा के बीच नई ट्रेन की शुरुआत हुई. सीएम मोहन यादव ने भोपाल-रीवा एक्सप्रेस  को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. नई ट्रेन के चलने से रीवा से भोपाल की यात्रा करने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी.

सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर इसकी जानकारी देते हुए पीएम मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, "आज भोपाल रेलवे स्टेशन पर भोपाल-रीवा एक्सप्रेस ट्रेन का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया. रीवा और भोपाल के आस-पास के क्षेत्रों के नागरिकों को सौगात के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं."

ट्रेन का दिन और समय? 

रीवा से भोपाल के बीच गाड़ी संख्या 22145 और 22146 की शुरुआत की गई है. ये सुपरफास्ट ट्रेन हर शुक्रवार और रविवार को भोपाल स्टेशन से चलेगी. भोपाल-रीवा एक्सप्रेस ट्रेन भोपाल से रात 10.30 बजे रवाना होगी और अगले दिन सुबह 8.30 बजे रीवा पहुंचेगी.  शनिवार और सोमवार को रीवा से ये ट्रेन चलेगी.

इन स्टेशनों पर होगा स्टॉपेज

भोपाल-रीवा एक्सप्रेस ट्रेन रात 11 बजे भोपाल से रवाना होगी. 11.13 मिनट पर रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचेगी. रात 12.13 बजे नर्मदापुरम, 2.02 बजे इटारसी, 4.45 बजे जबलपुर, 6.05 बजे कटनी, 7.40 बजे सतना और 9.15 बजे रीवा पहुंचेगी. पिपरिया, गाड़रवारा, नरसिंहपुर और मैहर में भी भोपाल-रीवा एक्सप्रेस का स्टॉपेज होगा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Video Viral: युवक को मरा समझ मच गई थी चीख-पुकार, फिर दनादन CPR देकर TI साहब ने कर दिया कमाल

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT